Rupali Ganguly Net Worth: मिडिल क्लास अनुपमा का किरदार निभाने वालीं रुपाली गांगुली हैं बहुत अमीर, जानें नेटवर्थ

Rupali Ganguly Fees And Net Worth: अनुपमा फेम रुपाली गांगुली टीवी शो से तगड़ी कमाई करती हैं। वह करोड़ों की मालकिन हैं। आइए जानें उनकी फीस और नेटवर्थ के बारे में।

Written By :  Shreya
Update: 2024-09-08 02:30 GMT

Rupali Ganguly (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Rupali Ganguly Net Worth 2024: टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) टेलीविजन का नंबर वन शो बना हुआ है। 2020 में शुरू हुआ ये शो घर-घर और सोशल मीडिया पर छाया रहता है। उसी तरह इस धारावाहिक की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली भी दर्शकों के दिलों पर छाई रहती हैं। वह इस शो में 'अनुपमा' का किरदार निभाती नजर आती हैं। टीवी की टॉप अभिनेत्रियों में से एक रुपाली ने इस शो से काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। आज के समय में बच्चा-बच्चा उनके नाम से वाकिफ है। न केवल एक्टिंग से बल्कि कमाई के मामले में भी रुपाली तमाम टॉप एक्टर्स को पीछे छोड़ चुकी हैं। वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। आइए जानें उनकी टोटल नेटवर्थ के बारे में।

रुपाली गांगुली एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ पॉलिटिशियन और बिजनेसवुमेन भी हैं। उन्होंने इसी साल 1 मई 2024 को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वाइन की है। अपने करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। इसके बाद उन्होंने फिल्मों से टीवी की तरफ रुख लिया और सफल भी हुईं। आज के समय में वह एक एपिसोड से लाखों की कमाई कर रही हैं। खुद के दम पर एक्ट्रेस एक आलीशान जिंदगी की मालकिन हैं।

अनुपमा के लिए कितनी फीस लेती हैं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly Anupamaa Fees)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इससे पहले हम उनके नेटवर्थ के बारे में जानें, चलिए आपको बता देते हैं कि अनुपमा शो के एक एपिसोड के लिए रुपाली गांगुली कितनी फीस चार्ज करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुपमा फेम एक्ट्रेस इस शो के एक एपिसोड से 3 लाख रुपये की कमाई कर लेती हैं। जो उन्हें भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली टीवी एक्ट्रेस बनाता है। इससे पहले वह एक एपिसोड के लिए 30 से 35 हजार रुपये की फीस लेती थीं।

रुपाली गांगुली नेटवर्थ (Rupali Ganguly Net Worth In Rupees)

बात करें रुपाली गांगुली की नेटवर्थ के बारे में उनकी कुल संपत्ति करीब 25 करोड़ रुपये के आसपास बताई जाती है। एक्ट्रेस सालाना 4 से 5 करोड़ रुपये कमा लेती हैं। वह एक्टिंग के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट, गेस्ट अपीयरेंस और विज्ञापनों से भी मोटी कमाई करती हैं। मुंबई में रुपाली के पास 3 बीएचके लग्जरी अपार्टमेंट है। जबकि महिंद्रा थार, जगुआर और मर्सडीज जैसी लग्जरी गाड़ियां उनके कार कलेक्शन में शामिल हैं।

Tags:    

Similar News