Abhinav Arora Video: बाल संत अभिनव अरोड़ा से लिपटकर रोने लगी महिला, रामभद्राचार्य की डांट के बाद वायरल हुआ ये वीडियो

Abhinav Arora Viral Video: संत रामभद्राचार्य का वायरल वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने अभिनव अरोड़ा को पाखंडी बताना शुरू कर दिया। उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, कई लोग उनके पक्ष में भी हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-10-28 15:34 IST

Abhinav Arora (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bal Sant Abhinav Arora: सोशल मीडिया पर इन दिनों बाल संत अभिनव अरोड़ा (Abhinav Arora) की खूब चर्चा हो रही है। वैसे तो अभिनव अक्सर ही इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरते हैं, लेकिन इस बार वह संत रामभद्राचार्य (Swami Rambhadracharya) की फटकार के बाद खूब वायरल हो रहे हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले अभिनव का एक वीडियो (Abhinav Arora Viral Video) सामने आया था, जिसमें मंच पर उनके डांस करने और जयकारे लगाने के बाद स्वामी रामभद्राचार्य ने उन्हें स्टेज से नीचे उतारने का आदेश दे दिया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग बाल संत को काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। जिसके बाद अभिनव ने भी इस पूरे मामले में अपनी सफाई दी है।

क्या कहा अभिनव अरोड़ा ने?

स्वामी रामभद्राचार्य द्वारा डांटे जाने और सोशल मीडिया पर ट्रोल होने को लेकर अभिनव अरोड़ा ने कहा कि लोग अफवाह फैला रहे हैं। ये एक या डेढ़ साल पुराना वीडियो है और वृंदावन का है, न कि प्रतापगंज का, जैसा कि बताया जा रहा है। अगर इतने बड़े गुरु स्वामी रामभद्राचार्य ने मुझे डांट भी दिया तो इसे देश का सबसे बड़ा मुद्दा क्यों बनाया जा रहा है? ये तो किसी ने नहीं बताया कि इसके बाद जगद्गुरु रामभद्रचार्य जी ने मुझे अपने रूम में बुलाया था और अपना आशीर्वाद भी दिया था। वो तो हमारे लिए भगवान के समान हैं। अभिनव ने बताया कि उस समय मुझे मंच की गरिमा नहीं पता थी, मैंने राम जी का जयकारा लगा दिया था। इससे मंच की गरिमा भंग हो गई।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे अभिनव अरोड़ा

बता दें संत रामभद्राचार्य का वायरल वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने अभिनव अरोड़ा को पाखंडी बताना शुरू कर दिया। साथ ही लोग उनके माता-पिता को भी गलत ठहराने में लगे हुए हैं। यूजर्स का कहना है कि अभिनव के माता-पिता पैसे कमाने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं। हालांकि कई लोग ऐसे भी हैं, जो बाल संत का पक्ष ले रहे हैं। उनका कहना है कि लोग बेवजह ही इस बच्चे को परेशान कर रहे हैं। हर बात पर किसी को निशाना बनाना सही नहीं है।

नया वीडियो चर्चा में (Abhinav Arora New Viral Video)

ट्रोलिंग के बीच अभिनव का एक और वीडियो सामने आया, जिसमें एक महिला उनसे लिपटकर रोती नजर आ रही है और कह रही है कि धन्य हो गई मैं तो तेरे दर्शन पाकर। पूरे संसार में तेरे सिवा कोई नहीं है मेरा। वहीं, अभिनव भी महिला के प्यार से गले लगे हुए हैं। हालांकि इस वीडियो को लेकर भी यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा गया कि रामभद्राचार्य महाराज ने मंच से भगा दिया तो क्या हुआ, कंटेंट की कमी थोड़ी ना है, Reel तो कहीं भी बनवा देंगे मम्मी पापा।

देखें वायरल वीडियो-

कौन हैं अभिनव अरोड़ा (Abhinav Arora Kon Hai)

अभिनव अरोड़ा (Abhinav Arora) भारत के सबसे युवा आध्यात्मिक वक्ता (Youngest Spiritual Orator of India) और कृष्ण भक्त हैं। प्रशंसक अभिनव को ‘बाल संत’ के नाम से भी संबोधित करते हैं। वह विख्यात लेखक एवं टेड स्पीकर तरुण राज अरोड़ा के पुत्र हैं। अभिनव को इंस्टाग्राम पर 9 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनके वीडियोज पर मिलियन की संख्या में व्यूज आते हैं।

Tags:    

Similar News