Bride Groom Tips: ब्राइड और ग्रूम के लिए परफेक्ट है ये कलर कॉम्बिनेशन

Bride Groom Tips: यहां हम आपको कुछ कलर कॉम्बिनेशन बताने वाले हैं, जिसे ब्राइड और ग्रूम को अपने खास दिन पर कॉम्बो करके पहनना चाहिए।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-14 07:23 GMT

Bride And Groom Best Color Combination: जुलाई महीने से शादियों का सीजन शुरू हो रहा है, और यकीनन जिन लोगों की शादी जुलाई महीने में होने वाली होगी, उनकी तैयारिया भी शुरू हो गई होगी, शादी का सबसे बड़ा टास्क वेडिंग आउटफिट होता है, जी हां! आधे से ज्यादा समय तो ब्राइड और ग्रूम को अपना वेडिंग आउटफिट डिसाइड करने में ही चला जाता है, खास तौर पर कलर कॉम्बिनेशन, क्योंकि शादी का दिन किसी भी कपल के लिए बेहद ही खास होता है, ऐसे में वह अपने खास दिन पर अच्छा आउटफिट ही कैरी करना चाहता है और आज के समय में तो ब्राइड और ग्रूम मैचिंग आउटफिट ही पहनते हैं, यहां हम आपको कुछ कलर कॉम्बिनेशन बताने वाले हैं, जिसे ब्राइड और ग्रूम को अपने खास दिन पर कॉम्बो करके पहनना चाहिए।

ब्राइड और ग्रूम के लिए बेस्ट कलर कॉम्बिनेशन (Bride and Groom Best Color Combination)

शादियों का सीजन शुरू होने से पहले ही दुल्हा दुल्हन अपनी तैयारियों में जुट जाते हैं, शादी के दिन हर किसी की नजर सिर्फ और सिर्फ दुल्हा-दुल्हन पर होती है कि उन्होंने कैसा ड्रेस पहना हुआ है, आज के ट्रेंड के हिसाब से ब्राइड और ग्रूम मैचिंग ड्रेस पहनते हैं, यदि आपकी भी शादी होने वाली है और आप अपने हमसफर के साथ मैचिंग आउटफिट पहनने का प्लान बना रहें हैं तो इन कलर कॉम्बिनेशन को आपको जरूर चेक करना चाहिए, क्योंकि ये ब्राइड और ग्रूम के लिए एकदम परफेक्ट मैच हैं।


1. नेवी ब्लू-लाइट ब्लू

यदि आपकी शादी होने वाली है और आप अपने पार्टनर से मैचिंग करते हुए ड्रेस पहनना चाहते हैं तो आपको नेवी ब्लू और लाइट ब्लू का कॉम्बिनेशन जरूर ट्राई करना चाहिए, नेवी ब्लू कलर का ड्रेस ग्रूम कैरी कर सकता है, जबकि लाइट ब्लू कलर का ड्रेस ब्राइड। दोनों ही इस कलर कॉम्बिनेशन में शानदार लगेंगे।

2. रेड - यलो

ब्राइड और ग्रूम के लिए रेड और यलो का कॉम्बिनेशन बेस्ट है, जी हां! शादी के दिन या किसी अन्य फंक्शन में ब्राइड पीले कलर की साड़ी के साथ रेड कलर की चुनरी कैरी कर सकती है, वहीं ग्रूम रेड डिजाइनर कुर्ता के साथ पीली धोती पहन सकता है।

3. पिस्ता-पिंक

पिस्ता और पिंक कलर का कॉम्बिनेशन हाल ही में बॉलीवुड के एक कपल ने अपनी शादी में पहना हुआ था, वह कपल कोई और नहीं, बल्कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट हैं। कृति खरबंदा ने जहां पिंक कलर का लहंगा कैरी किया हुआ था, वहीं पुलकित सम्राट ने पिस्ता कलर की शेरवानी। दोनों के वेडिंग आउटफिट की जमकर तारीफ की गई थी।

4. रेड-व्हाइट

ब्राइड और ग्रूम के लिए रेड और व्हाइट कलर का कॉम्बिनेशन एवरग्रीन है, जी हां! ये दुल्हा और दुल्हन का एक ऐसा कॉम्बिनेशन जो हमेशा ही ट्रेंड में रहता है। ग्रूम व्हाइट कलर की शेरवानी और ब्राइड रेड कलर के लहंगे में परफेक्ट मैचिंग कर सकते हैं।

5. लेवेंडर-पिंक

यदि आप भी अपने पार्टनर के साथ परफेक्ट कलर कॉम्बिनेशन ढूंढ रहें हैं तो इसमें एक कलर लेवेंडर और पिंक कलर भी है। ये कलर कॉम्बिनेशन ब्राइड और ग्रूम संगीत या रिसेप्शन पार्टी में पहन सकते हैं।

Tags:    

Similar News