Jhadu Khareedne Ka Shubh Din: जानिए झाड़ू खरीदने का सबसे शुभ दिन कौनसा होता है, मिलेगी सुख समृद्धि

Jhadu Khareedne Ka Shubh Din: अगर आप भी अपने घर में खुशहाली और समृद्धि चाहते हैं तो झाड़ू से जुड़ा ये उपाय ज़रूर करें।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-30 01:00 GMT

Jhadu Khareedne Ka Shubh Din (Image Credit-Social Media)

Jhadu Khareedne Ka Shubh Din: हर कोई यही चाहता है कि उसका घर हमेशा खुशहाली और सम्पन्नता से भरा रहे और इसके लिए वो कई तरह के प्रयास भी करता है। ऐसे में क्या आपको पता है कि घर में रखी झाड़ू भी काफी महत्त्व रखती है और इसके लिए न सिर्फ आपको इसको रखने की दिशा पर ध्यान देने के साथ साथ आपको इस बात का भी ख्याल रखना चाहिए कि अगर आप कोई नई झाड़ू खरीदने जा रहे हैं तो आप किस दिन इसे खरीदते हैं तो ये शुभ होता है। आइये जानते हैं।

अगर आप भी चाहते हैं कि आपके घर में सकारात्मकता का वातावरण बना रहे और नकारात्मकता आपके घर से दूर हो जाये तो आपको कुछ चीज़ों का ध्यान रखना ज़रूरी है। ऐसे में आप किस दिन झाड़ू खरीदें ये जानना भी बेहद ज़रूरी है।ये छोटी छोटी बातें आपके घर के वातावरण को खुशहाल बना सकती है। शायद आपको ये जानने में थोड़ा अटपटा लगे लेकिन ये बात सच है कि झाड़ू आप किसी दिन खरीद रहे हैं इसका काफी महत्त्व होता है।

कहते हैं कि झाड़ू में माँ लक्ष्मी का निवास होता है ऐसे में इसका काफी ख्याल रखना चाहिए। इसे पैर से कभी नहीं हटाना या इसपर पैर नहीं लगना चाहिए। इसके साथ ही साथ आपको इस बात का भी ख्याल होना चाहिए कि झाड़ू को कहीं भी न रखें। और इसीलिये हमे झाड़ू को एक निश्चित दिन खरीदना चाहिए।

जब झाड़ू खरीदने की बात आती है तो इसे आपको रविवार को खरीदना चाहिए। अगर आपके घर में किसी तरह का कलेश है तो आपको अपने घर पर रविवार को झाड़ू खरीदनी चाहिए जिससे हर तरह का कलेश ख़त्म हो जाता है। इतना ही नहीं जब आप नई झाड़ू लाये तो इससे पूरे घर में झाड़ू ज़रूर लगाएं।

जब आप झाड़ू रविवार के दिन खरीदते हैं तो इससे आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होती है और धन लाभ भी मिलता है। तो अगली बार जब भी आप झाड़ू खरीदें तो ध्यान रखें कि इसे आप रविवार के दिन ही खरीदें। 

Tags:    

Similar News