Sana Makbul Lifestyle: कैसी लाइफस्टाइल जीतीं आईं हैं बिग बॉस ओटीटी विनर सना मकबूल, इतने करोड़ की हैं मालकिन

Sana Makbul Lifestyle: बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता सना मकबूल आखिर कैसी लाइफस्टाइल जीतें हैं और कितनी है उनकी नेटवर्थ आइये विस्तार से जानते हैं।

Update: 2024-08-03 07:25 GMT

Sana Makbul Lifestyle (Image Credit-Social Media)

Sana Makbul Lifestyle: अनिल कपूर द्वारा होस्ट शो बिग बॉस ओटीटी 3 आखिरकार अब खत्म हो चुका है वहीँ इसकी विनर रहीं सना मकबुल। वो इस शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टट रहीं। सना ने नेजी, रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक को पीछे छोड़कर इस खिताब को जीत लिया। उन्होंने अपने फ़ेलो कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर दी। आइये जानते हैं सना आखिर कितने करोड़ की हैं मालकिन और अपनी निजी ज़िन्दगी में वो कैसे लाइफ जीतीं हैं।

सना मकबूल लाइफस्टाइल और नेटवर्थ

शो की शुरुआत से ही कई लोग सना को ही शो जितने के लिए सबसे प्रबल दावेदार मान रहे थे। वहीँ उन्होंने इस ट्रॉफी को आखिरकार अपने कब्ज़े में कर ही लिया है। वहीँ टॉप 2 में वो नेज़ी जो की शो में उनके सबसे अच्छे दोस्त रहे उनके साथ खड़ी दिखीं।

Sana Makbul Lifestyle (Image Credit-Social Media)

वहीँ उनके फैंस सना को सोशल मीडिया के ज़रिये बधाई देते नज़र आये। वहीँ उनके फैंस उसने जुड़ी हर खबर को जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं साथ ही वो ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर सना ट्रॉफी के साथ क्या क्या अपने साथ घर ले गईं हैं।

Sana Makbul Lifestyle (Image Credit-Social Media)

सना को बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि भी मिली है। वहीँ उन्हें हर हफ्ते 2 लाख रुपये की फीस दी जाती रही है। वहीँ उनकी कुल बिग बॉस ओटीटी की फीस 12 लाख रूपए रही।

Sana Makbul Lifestyle (Image Credit-Social Media)

सना मकबूल की नेटवर्थ की बात करें तो आपको बता दें कि सना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में एमटीवी रियलिटी शो 'स्कूटी टीन दीवा' से की थी। इसके अलावा सना कई शोज जैसे इस प्यार को क्या नाम दूं?, कितनी मोहब्बत है सीजन 2 में भी काम कर चुकीं हैं। इसके साथ ही साथ उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11 का भी वो हिस्सा रहीं। वहीँ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सना की कुल सम्पति लगभग 2 करोड़ रूपए है।

Sana Makbul Lifestyle (Image Credit-Social Media)

फिलहाल बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी पाकर सना बेहद खुश हैं और उन्हें सोशल मीडिया से काफी बधाई सन्देश मिल रहे हैं। 

Tags:    

Similar News