Buri Nazar Ke Upay: ये चार चीजें भूलकर भी न लें किसी से, लग सकती है बुरी नजर

Buri Nazar Ke Totke: बुरी नजर से बचने के लिए किसी से भी इन चार चीजों को लेना करें अवॉइड, पढ़ें पूरी खबर।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-06-01 15:16 IST

Buri Nazar Ke Upay (Photo- Social Media)

Buri Nazar Ke Upay: टोना-टोटके या फिर बुरी-नजर ये नाम तो आप सभी ने सुना होगा, लेकिन कुछ लोग हैं, जो इस पर विश्वास करते हैं, और वहीं कुछ ऐसे भी लोग होते हैं, जो इन बातों को नहीं मानते। हालांकि देश भर से कई ऐसे केसेज सामने आते हैं, जिन्हें देख दिल सहम जाता है और यही लगता है कि नजर और टोना-टोटका सही होता है। भले ही आप टोने टोटके पर विश्वास नहीं करते हों, लेकिन सही यही है कि कम से कम इन सब चीजों से खुद को सुरक्षित रखें, और इसके लिए आज हम आपको यहां कुछ टिप्स देने वाले हैं, जिसे भूलकर भी करने से बचें और अपने बच्चों को भी इसके बारे में जरूर बताएं।

इन चीजों को भूलकर भी न लें किसी से (Buri Nazar Ke Totke)

आज के इस मॉर्डन जमाने में भी नजर और टोटके जैसी चीजें होती हैं, जी हां! कई बार तो लोग दुश्मनी के चलते भी टोना टोटका कर देते हैं, नेगेटिव एनर्जी को कुछ चीजों द्वारा दूसरों के घरों में भेज देते हैं, कई बार ये बुरी नजर इतनी खराब होती है कि परिवार की सारी खुशियां ही छिन जाती हैं। आज हम आपको ऐसी पांच चीज़ों का नाम बताते हैं, जिसे जाने अनजाने में भी किसी अपरिचित व्यक्ति से नहीं लेना चाहिए, क्योंकि उन चीजों के जरिए बहुत ही आसानी से आपके घरों में नकारात्मक ऊर्जा आ सकती है। यहां देखें वो पांच चीजें -


1. सफेद कलर की मिठाई (White Color Sweets)

सफेद कलर की कोई भी मिठाई कभी भी किसी अपरिचित से लेकर ना खाएं, जिस पर आपको भरोसा हो, उसी के द्वारा ही दी गई सफेद मिठाई का सेवन करें, बाहर कहीं भी किसी के द्वारा दी गई सफेद कलर की मिठाई से दूर रहना ही बेहतर होगा, क्योंकि इससे नेगेटिव एनर्जी बहुत ही आसानी से ट्रांसफॉर्म की जा सकती है ।

2. पान (Paan)

पान भी नेगेटिव एनर्जी ट्रांसफॉर्म करने का एक बेहतरीन जरिया है, इससे भी कोई भी व्यक्ति किसी के अंदर नकारात्मक ऊर्जा को बड़ी आसानी से प्रवाह कर सकता है।

Full View

3. साबुत लौंग (Laung)

साबुत लौंग भी इसी लिस्ट में आता है, यदि कोई भी आपको साबुत लौंग दें, तो उसे नहीं खाना है, क्योंकि लौंग की वजह से भी आपके ऊपर नेगेटिव एनर्जी डालना बहुत आसान हो जाता है।

4. भभूत (Bhabhoot)

भभूत भी एक ऐसी चीज है जिससे बड़ी ही आसानी से नेगेटिव एनर्जी को डाला जा सकता है, इसलिए जब कभी भी कोई भी भभूत दे, उसका सेवन न करें, और न ही बॉडी पर लगाएं।

Tags:    

Similar News