Christmas 2023: क्रिसमस पार्टी पर इन सदाबहार गानों को शामिल करें अपनी प्लेलिस्ट में, इन गीतों के साथ एन्जॉय करें ये प्यारा त्योहार

Christmas 2023: क्रिसमस की पार्टी बिना सांग्स के अधूरी होती है ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन क्रिसमस सांग्स की प्लेलिस्ट लेकर आये हैं। इन्हे डाउनलोड करके अपनी प्लेलिस्ट में शामिल करें।

Update:2023-12-23 14:15 IST

Christmas 2023 (Image Credit- Social Media)

Christmas 2023: त्योहारों का मौसम लगभग आ गया है, वहीँ क्रिसमस अब बस कुछ ही दिन दूर है! इसके साथ ही आप नए साल का भी इंतज़ार कर रहे होंगे। ऐसे में हम आपके लिए कुछ बेहतरीन क्रिसमस बॉलीवुड सांग लेकर आये हैं जो आपकी पार्टी को और भी खुशनुमा बना देंगे। ये सदाबहार गाने आपके घर को खुशियों से भर देंगें और पिछले साल की अविस्मरणीय यादें भी ताज़ा कर देंगें। वॉल्यूम बढ़ाने के लिए तैयार हो जाइए और इन सांग्स को डीजे पर बजने के लिए प्लेलिस्ट तैयार कर लीजिये। क्रिसमस का जश्न मनाने और नए साल को स्टाइल के साथ मनाने में आपकी मदद करने के लिए हम यहाँ कुछ बेहतरीन गानों की लिस्ट लेकर आये हैं।

क्रिसमस पार्टी सांग्स

'आता है आता है सांता क्लॉज़ आता है'

Full View

1974 की फिल्म 'शानदार' शायद उन कुछ बॉलीवुड फिल्मों में से एक है जो विशेष रूप से क्रिसमस त्यौहार को और भी बेहतर बनता है। इस फिल्म में संजीव कुमार, शर्मिला टैगोर, अरुणिया ईरानी और डेविड अब्राहम जैसे मेगास्टार ने अभिनय किया था। ट्रैक को अक्सर 'जिंगल बेल्स' के हिंदी संस्करण के रूप में वर्णित किया जाता है।

माय हार्ट इज़ बीटिंग

Full View

फिल्म जूली का ये गीत एवरग्रीन है जिसे सुनते समय ये आपको आज भी उतना ही ताज़ा और प्यारा लगेगा जैसे सालों पहले था। इस फिल्म के सभी गाने काफी प्यारे थे लेकिन 'माय हार्ट इज़ बीटिंग' अलग ही विशेषता रखता है। जिसे प्रीती सागर ने अपनी आवाज़ दी है।

क्या दिन ख़ुशी का आया

Full View

जीसस क्राइस्ट के जन्म पर बना ये गाना काफी खूबसूरत है। जिसे अनुराधा पौड़वाल और सोनू निगम ने गया है।

मेरा प्रभु जन्मा , प्यारा प्रभु जन्मा

Full View

इस गीत को कविता पौडवाल ने गया है जो जीसस क्राइस्ट के जन्म और उनके प्रति अपनी भक्ति का परिचायक है।

वी विश यू अ मैरी क्रिसमस

Full View

क्रिसमस की शायद ही कोई ऐसी पार्टी होगी जिसमे ये गीत न बजाया जाता हो।

Tags:    

Similar News