Shreyas Iyer House: श्रेयस अय्यर का मायानगरी में है आलीशान घर, जिम से लेकर स्विमिंग पूल तक, तस्वीरें देखते रह जाएंगे

Shreyas Iyer House: श्रेयस अय्यर ने साल 2020 में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा था, जो दिखने में बेहद आलीशान है। यहां देखें तस्वीरें।

Written By :  Shreya
Update:2024-09-26 17:58 IST

Shreyas Iyer (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Shreyas Iyer House In Mumbai: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अपनी नई प्रॉपर्टी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने अपनी मां रोहिणी अय्यर के साथ मुबंई में एक नया घर (Shreyas Iyer New House) खरीदा है। खिलाड़ी का नया आशियाना वर्ली के आदर्श नगर में स्थित त्रिवेणी इंडस्ट्रियल CHSL के दूसरे फ्लोर पर स्थित है। उनका अपार्टमेंट 525 स्क्वायर फीट का है, जिसके लिए श्रेयस ने 2.90 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम चुकाई है।

इसके अलावा भी मुंबई में उनके पास अन्य घर (Shreyas Iyer Mumbai House) है। उन्होंने साल 2020 में परेल इलाके में मुंबई की सबसे ऊंची बिल्डिंगों में से एक लोढ़ा वर्ल्ड टावर्स में के 48वें फ्लोर पर एक आलीशान घर खरीदा था, जहां वह अपनी फैमिली के साथ रहते हैं। ये घर 2618 वर्ग फुट में बना हुआ है। जिसकी कीमत 11.85 करोड़ रुपये (Shreyas Iyer House Price) बताई जाती है। आज हम आपको खिलाड़ी के इस लग्जरी अपार्टमेंट की तस्वीरों (Shreyas Iyer House Inside Photos) के जरिए सैर कराने वाले हैं।

Full View

कैसा है श्रेयस अय्यर का आलीशान घर (Shreyas Iyer Mumbai Luxury House Photos)

श्रेयस अय्यर का ये घर मुंबई के परेल इलाके में स्थित है। यहां वह अपने माता-पिता और बहन श्रेष्ठा के साथ रहते हैं। खिलाड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए घर की झलक शेयर करते रहते हैं।

Full View

श्रेय्यस के इस अपार्टमेंट में शानदार लिविंग रूम, बेडरूम और बालकनी के अलावा निजी जिम, सिनेमा हॉल, स्विमिंग पूल और लाइब्रेरी की भी सुविधा है।

Full View

खिलाड़ी ने खुद के लिए वॉक इन क्लोसेट भी बनवाया हुआ है, जहां वो अपने शूज का कलेक्शन भी रखते हैं। उनका क्लोसेट देखने में बिल्कुल शोरूम जैसा दिखता है।

Full View

श्रेय्यस के घर के इंटीरियर को वॉर्म रखा गया है। इसलिए दीवारों को सफेद और क्रीम कलर में रंगा गया है। वहीं, घर में कलर एड करने के लिए कलरफुल फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है।

Full View

घर को सजाने के लिए महंगी और बेहतरीन लाइट्स, एंटीक चीजों और फ्लावर पॉट्स का इस्तेमाल किया गया है।

Full View

श्रेयस अय्यर का बालकनी एरिया भी बेहद अट्रैक्टिव है। अपने बालकनी में खिलाड़ी अक्सर फोटो खिंचाते हैं।

Tags:    

Similar News