Divorce Perfume: तलाक वाला परफ्यूम, ओनर हैं दुबई की राजकुमारी

Sheikha Mahra Divorce Perfume: प्रिंसेस शेखा माहरा ने तलाक के बाद अपना खुद का परफ्यूम ब्रांड लॉन्च किया है। सोशल मीडिया पर इस ब्रांड के नाम की खूब चर्चा हो रही है।

Written By :  Shreya
Update:2024-09-11 20:00 IST

Shaikha Mahra (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Dubai Princess Sheikha Mahra Divorce Perfume: दुबई के शासक और प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी शेखा माहरा बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम (Shaikha Mahra) ने तलाक के बाद अपना नया बिजनेस शुरू किया है। उन्होंने डाइवोर्स (Divorce) नाम से परफ्यूम लॉन्च किया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। दुबई की राजकुमारी ने अपने परफ्यूम ब्रांड का जो नाम रखा है, उसे देखते हुए माना जा रहा है कि इसके जरिए शेखा माहरा ने अपने एक्स पति पर निशाना साधा है।

सोशल मीडिया पर किया नाम का खुलासा

वैसे तो शेखा माहरा ने कुछ समय पहले ही अपने परफ्यूम को लॉन्च करने की जानकारी दे दी थी, लेकिन उन्होंने इसके नाम का खुलासा नहीं किया था। बीते दिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए इस परफ्यूम ब्रांड के नाम (‘DIVORCE’ By Mahra M1) का खुलासा किया। पति से सार्वजनिक तलाक के ऐलान के बाद माहरा का ये बोल्ड कदम माना जा रहा है।

Full View

यूजर्स ने किया रिएक्ट

प्रिंसेस शेखा माहरा द्वारा डाइवोर्स परफ्यूम लॉन्च किए जाने के बाद यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। कई यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट किया कि इसे कहते हैं बदला। वहीं, कई अन्य ने लिखा- मुझे यकीन है कि यह फ्रीडम की तरह महक रहा होगा। नेटिजन्स राजकुमारी के इस फैसले की सराहना करते नहीं थक रहे हैं।

कौन हैं शेख माहरा

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

शेख माहरा का पूरा नाम शेखा माहरा बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम (Shaikha Mahra Bint Mohammed Bin Rashid Al Maktoum) है। जो संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के उपराष्ट्रपति व प्रधानमंत्री और दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी हैं। शेख माहरा का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत राजकुमारियों में शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेखा माहरा करीब 300 मिलियन डॉलर संपत्ति (Shaikha Mahra Net Worth 2024) की मालकिन हैं।

पति संग हुआ तलाक

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बता दें दुबई की शहजादी ने जुलाई में अपने तलाक का ऐलान किया था। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने एक्स हसबैंड शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम को तलाक दिया था। दोनों की शादी बीते साल मई 2023 में हुई थी। शादी के 12 महीने बाद शेखा माहरा ने एक बेटी को जन्म दिया था और बेटी के जन्म के दो महीने बाद ही शेख माहरा ने अपने पति से रास्ते अलग कर लिए।

Tags:    

Similar News