Natasa Stankovic Net Worth: एलिमनी की मोहताज नहीं नताशा, खुद हैं करोड़ों की मालकिन

Natasa Stankovic Divorce: कहा जा रहा है, नताशा को एलिमनी में हार्दिक की 70 फीसदी संपत्ति मिल सकती है। लेकिन खुद भी एक्ट्रेस करोड़ों की मालकिन हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-20 06:59 GMT

Natasa Stankovic-Hardik Pandya (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Natasa Stankovic Net Worth: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का अपनी पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) संग तलाक हो चुका है। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया (Social Media) हेंडल से इस जानकारी को कंफर्म किया है। इस न्यूज से फैंस भी काफी दुखी हैं। क्योंकि सभी इसी आस में थे कि कपल के अलग होने की खबरें महज अफवाह हैं। T20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले ही दोनों के अलग होने की जानकारी सामने आ रही थी। साथ ही यह भी कहा जा रहा था कि नताशा, हार्दिक से उनकी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा डिमांड कर सकती हैं। फिलहाल इन खबरों में कितनी सच्चाई है, ये कह पाना मुश्किल है। नताशा खुद भी करोड़ों की मालकिन हैं। आइए जानें उनकी नेटवर्थ।

नताशा की नेटवर्थ (Natasa Stankovic Net Worth In Rupees)

क्रिकेटर से अपनी राहें अलग करने के बाद नताशा अपने होमटाउन सर्बिया पहुंच गई हैं। नताशा एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) हैं। हार्दिक से शादी के बाद उन्हें काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई। नताशा भले ही अब फिल्मों से दूर हैं, लेकिन ब्रांड एंडोर्समेंट, सोशल मीडिया से वह अब भी काफी कमाई करती हैं। नताशा के पास हार्दिक से एलिमनी लिए बिना ही करोड़ों की संपत्ति है। हार्दिक की तरह एक्ट्रेस भी करोड़पति हैं।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बात करें नताशा की नेटवर्थ (Natasa Stankovic Net Worth) की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह तकरीबन 20 करोड़ रुपये संपत्ति की मालकिन हैं। उन्होंने ये रकम मॉडलिंग, डांस, विज्ञापन के जरिए कमाई है। अगर एक्ट्रेस हार्दिक से एलिमनी लेती हैं तो उनकी संपत्ति में काफी ज्यादा इजाफा हो जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक पांड्या करीब 95 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। ऐसे में लगभग 66 करोड़ रुपये की हिस्सेदारी नताशा को मिलेगी।

4 साल बाद टूटा रिश्ता

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बता दें सर्बियाई मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक ने साल 2020 में कोविड के दौरान हार्दिक पांड्या से शादी (Hardik Pandya And Natasa Stankovic Marriage) रचाई थी। उस वक्त नताशा प्रेग्नेंट थीं। शादी के दो महीने बाद ही कपल ने बेटे अगस्त्य (Hardik Pandya And Natasa Stankovic Son) का वेलकम किया था। इसके बाद साल 2023 में कपल ने धूमधाम से अपनी शादी रचाई। दोनों ने क्रिश्चियन और हिंदू दोनों रिति रिवाजों से ग्रैंड वेडिंग की। लेकिन चार सालों का ये रिश्ता अब खत्म हो चुका है। दोनों ने अपनी राहें अलग करने का मुश्किल फैसला लिया। हालांकि दोनों ही अपने बेटे की को-पैरेंटिंग करेंगे।

Tags:    

Similar News