Hardik Pandya Love Life: नताशा से पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya Love Life: हार्दिक पांड्या नताशा से पहले अभिनेत्री एली एवराम को डेट कर चुके हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-05-26 11:00 GMT

Hardik Pandya and Natasa Stankovic Love Life (Photo- Social Media)

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक का नाम पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में है। वैसे तो हर बार यह कपल अपनी रोमांटिक तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में रहता था, लेकिन इस बार जिस वजह से हार्दिक और नताशा खबरों में आए हैं, उसे सुन हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल हार्दिक और नताशा के रिश्ते को लेकर अफवाहें फैलीं हुईं हैं कि बहुत ही जल्द यह कपल अपने रिश्ते को खत्म करने वाला है। भले ही आज इस कपल के बीच अनबन चल रहीं हैं, लेकिन इनकी प्रेम कहानी की बात करें तो यह किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जी हां! तो चलिए बताते हैं कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक को एक-दूसरे से प्यार कैसे हुआ।

ऐसे हुआ था नताशा से प्यार (Hardik Natasa Love Story)

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या एक ऐसे कपल हैं, जो अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं। इनकी लव स्टोरी की भी खूब चर्चा हो चुकी है। बता दें कि हार्दिक पांड्या को पहली नजर में ही नताशा से प्यार हो गया था। दोनों की पहली मुलाकात एक नाइट क्‍लब में हुई थी, जब पहली बार हार्दिक ने नताशा को देखा, उसी दौरान उनका दिल फिसल गया था। पहली मुलाकात के बाद, दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे नताशा की भी हार्दिक से प्यार हो गया।


जब मीडिया में हुई नताशा और हार्दिक के प्यार की चर्चा (Hardik Natasa Romantic Photos)

नताशा और हार्दिक पांड्या साल 2018 से ही साथ हैं, इनके डेटिंग की अफवाहें सोशल मीडिया और मीडिया के बीच तब उड़ी जब नताशा ने हार्दिक के जन्मदिन पर एक पोस्ट साझा किया था, तभी से इनके रिश्ते को लेकर मीडिया की गलियारों में चर्चा फैल गई थी।


साल 2020 में नताशा को किया था प्रपोज (Hardik Proposed Natasa In 2020)

हार्दिक पांड्या और नताशा के डेटिंग की खबरें भले ही सामने आ गईं थीं, लेकिन ऑफिशियल तौर पर इस कपल ने साल 2020 में अपने रिश्ते पर मुहर लगाई। हार्दिक पांड्या नताशा से इतना प्यार करने लगे थे कि उन्होंने डेटिंग के एक महीने के बाद ही नताशा को अपने परिवार से मिला दिया था। हार्दिक ने नताशा को बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था और फिर 1 जनवरी 2020 को तस्वीरें शेयर कर दोनों ने इंगेज होने की जानकारी दी। हार्दिक ने प्राइवेट बोट पर समुद्र के बीचों बीच अपनी लेडी लव को प्रपोज किया था।


साल 2020 में की कोर्ट मैरिज (Hardik Natasa Court Marriage) 

हार्दिक पांड्या और नताशा ने साल 2020 में मई महीने में कोर्ट मैरिज की थी, दरअसल नताशा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं, जिसकी वजह से दोनों को खूब ट्रोल भी होना पड़ा था। जहां दोनों जुलाई 2020 में पैरेंट्स बनें, वहीं साल 2020 की मई में दोनों ने कोर्ट मैरिज भी की थी। हार्दिक और नताशा ने अपने बच्चे का नाम अगस्त्य रखा है।

पिछले साल दोबारा रचाई शादी (Hardik Natasa Wedding Date)

हार्दिक और नताशा ने पिछले साल फरवरी महीने में दोबारा बहुत ही धूम धाम से शादी रचाई थी, जी हां! पूरे सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें छाईं हुईं थीं, घरवालों की मौजूदगी में दोनों ने उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी।


अभिनेत्री एली एवराम संग जुड़ चुका है हार्दिक का नाम (Hardik Pandya Ex Girlfriend)

आपमें से बहुत कम ही लोगों को पता होगा कि हार्दिक पांड्या नताशा से पहले अभिनेत्री एली एवराम को डेट कर चुके हैं। जी हां! एक समय था जब हार्दिक और एली रिलेशनशिप में थे, कई मौकों पर दोनों को एकसाथ स्पॉट किया जाता था, हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं टिका, साल 2018 में दोनों का ब्रेकअप हुआ और उसके बाद हार्दिक की मुलाकात नताशा से हुई थी।

Tags:    

Similar News