Hardik Pandya Car Collection: हार्दिक पांड्या के पास हैं ये धांसू गाड़ियां, चलते हैं करोड़ों की कार में

Hardik Pandya Cars: भारत के स्टार प्लेयर हार्दिक पांड्या के पास एक से बढ़कर एक महंगी कारें हैं। आइए जानते हैं हार्दिक के कार कलेक्शन के बारे में।

Written By :  Shreya
Update: 2024-08-16 08:52 GMT

Hardik Pandya (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Hardik Pandya Cars List: भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे अमीर खिलाड़ियों में गिने जाने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आए दिन अपनी लाइफस्टाइल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। गरीबी में बचपन गुजारने वाले इस खिलाड़ी ने अपनी मेहनत के दम पर आज करोड़ों की संपत्ति खड़ी कर ली है। न केवल आलीशान घर, बल्कि उनके पास कई लग्जरी कारें, घड़ियां और कपड़ों का भंडार है। हार्दिक अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपनी कारों (Hardik Pandya Car) के साथ पोज करते हुए तस्वीरें शेयर करते हैं। आइए डालते हैं हार्दिक के कार कलेक्शन (Hardik Pandya Car Collection) पर एक नजर।

हार्दिक पांड्या कार (Hardik Pandya Car Collection List)

भारत के स्टार प्लेयर हार्दिक पांड्या के पास एक से बढ़कर एक महंगी कारें हैं। हम उनमें से कुछ लग्जरी कार की जानकारी आपको दे रहे हैं।

1- रोल्स रॉयस (Rolls Royce)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

हार्दिक पांड्या के कलेक्शन में रोल्स रॉयस की जबरदस्त कार शामिल है। यह कार दुनिया की सबसे महंगी कारों में गिनी जाती है। दमदार फीचर्स के साथ आने वाली इस कार की कीमत करीब 6.22 करोड़ रुपये है।

2- लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन ईवो (Lamborghini Huracan EVO)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

हार्दिक पांड्या की सबसे महंगी कारों की लिस्ट में लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन ईवो भी शामिल है। यह एक सुपर स्पोर्ट्स कार है, जिसकी कीमत 3.71 करोड़ रुपये से लेकर 4.99 करोड़ रुपये के बीच है। बता दें यह कार केवल 3.4 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड हासिल कर सकती है।

3- रेंज रोवर वोग (Range Rover Vogue)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या करोड़ों रुपये की रेंज रोवर वोग एसयूवी कार की भी सवारी करते हैं। यह कार बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है, जिसे भारत में कई मशहूर सेलेब्स यूज करते हैं। इस कार की कीमत 2.39 करोड़ से 4.17 करोड़ रुपये तक है।

4- मर्सिडीज-एएमजी जी 63 (Mercedes-Amg G 63)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने अपने गैराज में मर्सिडीज-एएमजी जी 63 को खड़ी कर रखा है। यह भारत की सबसे मंहगी कारों में से एक है। जिसकी कीमत 2.28 करोड़ रुपये के करीब है।

5- ऑडी ए6 (Audi A6)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

हार्दिक पांड्या इनके अलावा ऑडी ए6 के भी मालिक हैं। यह मिड रेंज वाली प्रीमियम सेडान है। यह कार 6.8 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ लेती है। इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है। बात करें कीमत की तो यह कार 60.59 लाख से 66.65 लाख रुपये के बीच आती है।

Tags:    

Similar News