Sapna Choudhary Lifestyle: कहां खो गईं सपना चौधरी, आइए जानें कैसी है अब इनकी लाइफ

Sapna Choudhary Lifestyle: अपने डांस के जरिए लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वालीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की जल्द ही बायोपिक फिल्म रिलीज होने वाली है।

Written By :  Shreya
Update:2024-09-19 12:16 IST

Sapna Choudhary (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Abhi Kahan Hai: हरियाणावी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह खुद में ही एक ब्रांड हैं, जो देशभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। सपना अपने एक ठुमके से ही लोगों को अपना दीवाना बनाने का हुनर रखती हैं। जब भी वह स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो सभी की निगाहें उनपर टिक जाती हैं। अपने डांस के जरिए आज सपना लाखों-करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं। कभी गरीबी में दिन गुजार चुकीं हरियाणवी डांसर आज करोड़ों की मालकिन हैं। आइए जानते हैं कि आजकल सपना चौधरी कहां हैं और कैसी लाइफ जी रही हैं।

सोशल मीडिया पर कम एक्टिव हैं सपना (Sapna Choudhary Instagram)

सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं। वो पहले की तरह रेगुलर अपनी तस्वीरें या वीडियोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं करती हैं। जबकि कुछ समय पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट भी डिलीट कर दिए थे, जिसके बाद से हर किसी के मन में यही सवाल चल रहा था कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। कहीं वो अपने करियर से तो ब्रेक नहीं ले रहीं।

इसके बाद उन्होंने अपने एक पोस्ट से सभी को चौंका दिया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, क्या आप सच में जानते हैं मैं कौन हूं या फिर केवल उस सपना को जानते हैं जिसे हम आपको दिखाते हैं। इस पोस्ट के बाद फैंस और भी चिंता में आ गए कि आखिर सपना क्या इशारा कर रही हैं।

इस बीच 4 सितंबर को सपना ने अपनी फिल्म का ऐलान करके लोगों को चौंका दिया। यह सपना चौधरी की बायोपिक फिल्म है, जिसे फिल्ममेकर महेश भट्ट बना रहे हैं। फिल्म का नाम है मैडम सपना (Madam Sapna)। बता दें 4 सितंबर को ही इस फिल्म की घोषणा इसलिए की गई, क्योंकि ये वही तारीख है, जब सपना ने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। फिल्म की अनाउंसमेंट होते ही उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए और इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 2025 में रिलीज की जाएगी।

सपना चौधरी लाइफस्टाइल (Sapna Choudhary Lifestyle)

स्टेज शो से लेकर रिएलिटी शो तक का सफर तय करने वालीं सपना चौधरी आज के समय में करोड़ों की मालकिन हैं और लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं। उनके पास दिल्ली और हरियाणा में आलीशान बंगला है। उनके दिल्ली वाले घर की कीमत करोड़ों में बताई जाती है। इसके अलावा कारों की शौकीन सपना के पास ओडी क्यू7, फोर्ड और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं।

सपना चौधरी नेटवर्थ (Sapna Choudhary Net Worth In Rupees)

बात करें उनकी टोटल नेटवर्थ की तो उनकी संपत्ति करीब 50 करोड़ रुपये के आसपास है। वह एक स्टेज शो के लिए 25-50 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। जबकि एक म्यूजिक वीडियो के लिए वह 50 लाख रुपये तक लेती हैं। बिग बॉस में आने के बाद सपना की पॉपुलेरिटी चार गुना ज्यादा बढ़ गई। उन्होंने 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स', 'नानू की जानू' और 'जर्नी ऑफ भांगओवर' जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

Tags:    

Similar News