Hania Aamir Lifestyle: भारतीयों के दिलों पर राज करती हैं हानिया आमिर, कमाई जान उड़ेंगे होश

Hania Aamir Luxury Lifestyle: हानिया आमिर पाकिस्तान की बेहद पॉपुलर और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में एक हैं। आइए जानें उनकी नेटवर्थ।

Written By :  Shreya
Update:2024-10-06 14:04 IST

Hania Aamir (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Pakistani Actress Hania Aamir: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह केवल अपने देश ही नहीं बल्कि हिंदुस्तान में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। अपनी खूबसूरती से वह भारत में भी लाखों लोगों की क्रश बनी हुई हैं। तभी तो फैंस उनके बारे में गूगल पर कुछ न कुछ सर्च करते रहते हैं। आज हम आपको हानिया आमिर की लाइफस्टाइल और नेटवर्थ की जानकारी देने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं फिल्मों, ड्रामा और गानों के जरिए हानिया आमिर कितना कमाती (Hania Aamir Kitna Kamati Hain) हैं।

हानिया आमिर की लाइफस्टाइल (Hania Aamir Lifestyle)

एक्ट्रेस हानिया आमिर पाकिस्तान की बेहद पॉपुलर और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों (Highest Paid Actress In Pakistan) में एक हैं। उन्होंने कम ही समय में दुनियाभर में अपनी पहचान बना ली है। हानिया ने साल 2016 में मात्र 19 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। फिल्मों के साथ साथ एक्ट्रेस टीवी ड्रामा में भी काम करती हैं। उनके शोज भारत में भी पसंद किए जाते हैं। आज वह अपनी मेहनत के बदौलत एक लैविश लाइफस्टाइल जी रही हैं। साथ ही करोड़ों की संपत्ति की मालकिन भी बन चुकी हैं।

हानिया आमिर के पास आलीशान घर होने के साथ ही लग्जरी कारों का बेहतरीन कलेक्शन (Hania Aamir Car Collection) भी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ऑडी ए4, ऑडी क्यू7 और होन्डा सिविक जैसी गाड़ियों की मालकिन हैं।

हानिया आमिर की नेटवर्थ कितनी है (Hania Aamir Net Worth In Rupees)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर अपनी फिल्मों और ड्रामा के अलावा मॉडलिंग, गानों, सोशल मीडिया और ब्रांड एंडोर्समेंट्स से काफी ज्यादा कमाई करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह हर एक एपिसोड के लिए 3 से 4 लाख रुपये की फीस लेती हैं। वहीं, एक सोशल मीडिया पोस्ट से भी वह लाखों की कमाई करती हैं। उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस की नेटवर्थ करीब 15 करोड़ रुपये के आसपास है।

Tags:    

Similar News