Rohit Sharma Lifestyle: आलीशान घर, लग्जरी कारें... ऐसी लाइफस्टाइल जीते हैं हिटमैन रोहित शर्मा

Rohit Sharma Net Worth 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी मेहनत के बदौलत एक लग्जरी लाइफ जीते हैं। आइए जानें उनकी नेटवर्थ और लाइफस्टाइल के बारे में।

Written By :  Shreya
Update: 2024-06-27 06:11 GMT

Rohit Sharma Lifestyle (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Rohit Sharma Lifestyle: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। क्रिकेट जगत में उन्हें हिटमैन (Hitman) के नाम से भी जाना जाता है। 37 वर्षीय इस क्रिकेटर का जब बल्ला चलता है तो कोई अपनी जगह से नहीं हिलता। बस उनकी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाता है। रोहित ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू (Rohit Sharma Debut) साल 2007 में आयरलैंड के खिलाफ किया था। आज वह अपनी मेहनत के बदौलत शानदार लाइफस्टाइल जीते हैं। रोहित आलीशान घर से लेकर लग्जरी गाड़ियों और करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। आइए जानें उनकी लाइफस्टाइल (Rohit Sharma Lifestyle) और नेटवर्थ (Rohit Sharma Net Worth) के बारे में।

रोहित शर्मा का आलीशान घर (Rohit Sharma Luxury House)

कभी परिवार के साथ एक कमरे में रहने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आज मुंबई के पॉश इलाके में बेहद आलीशान घर में रहते हैं। क्रिकेटर का यह आलीशान अपार्टमेंट मुंबई (Mumbai) के वर्ली में स्थित है। जहां वह अपनी फैमिली के साथ रहते हैं। 6000 स्क्वायर फीट में बने इस घर की कीमत करीब 30 करोड़ रुपये है। उनके इस लग्जरी अपार्टमेंट में तमाम तरह की सुख सुविधाएं उपलब्ध हैं। हिटमैन के घर से पूरी मुंबई और अरब सागर का खूबसूरत नजारा दिखता है। रोहित के पास हैदराबाद में भी एक हवेली है, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये बताई जाती है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

रोहित शर्मा का कार कलेक्शन (Rohit Sharma Car Collection)

करोड़ों की संपत्तियों के अलावा हिटमैन रोहित शर्मा के पास करोड़ों की लग्जरी कारें (Rohit Sharma Cars) भी हैं। वह एक कार प्रेमी हैं और उनके गैराज में तमाम महंगी कारें खड़ी हैं। उनके कलेक्शन में 4.18 करोड़ रुपये की लेम्बोर्गिनी उरुस (Lamborghini Urus), 1.73 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू एम 5 (BMW M5), मर्सिडीज-बेंज जीएलएस 350डी, टोयोटा सुजुकी और हायाबुसा बाइक आदि गाड़ियां शामिल हैं।

रोहित शर्मा सैलेरी (Rohit Sharma Fees)

कप्तान रोहित शर्मा इंटरनेशनल क्रिकेट, आईपीएल और ब्रांड प्रमोशन के जरिए मोटी कमाई करते हैं। इसके अलावा उन्होंने कई कंपनियों के साथ ही रियल स्टेट में भी निवेश कर रखा है। बीसीसीआई द्वारा रोहित शर्मा को 7 करोड़ रुपये की सैलरी दी जाती है। वह महीने में 1.2 करोड़ रुपये की कमाई कर लेते हैं। जबकि आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं। मुंबई से रोहित शर्मा को 16 करोड़ रुपये मिलते हैं। रोहित शर्मा की ब्रांड वैल्यू भी बहुत ज्यादा है। वह एक एड करने के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

रोहित शर्मा नेटवर्थ (Rohit Sharma Net Worth)

अब बात करते हैं रोहित शर्मा के नेटवर्थ की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिटमैन संपत्ति के मामले में भी दोहरा शतक लगा चुके हैं। उनके पास कुल 214 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

Tags:    

Similar News