Tina Dabi In-laws: कहां है टीना डाबी का ससुराल, जानें परिवार में है कौन-कौन

Tina Dabi In-laws Family: आईएएस टीना डाबी ने साल 2022 में अपने से 13 साल बड़े प्रदीप गवांडे से शादी की थी। आइए जाने उनके ससुराल में कौन-कौन है।

Written By :  Shreya
Update:2024-09-26 10:06 IST

Tina Dabi-Pradeep Gawande (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Tina Dabi Sasural: राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही लोग पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के इच्छुक रहते हैं। टीना डाबी कहां की रहने वाली हैं? उनके पति कौन हैं? उनके ससुराल में कौन-कौन है? ये सारे सवाल उनके प्रशंसक गूगल पर सर्च करते रहते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि टीना डाबी के ससुराल (Tina Dabi In-laws Family Members) के बारे में। तो चलिए जानते हैं कि उनके In-Laws के बारे में।

टीना डाबी के पति (Tina Dabi Husband)

IAS ऑफिसर टीना डाबी की लव लाइफ (Tina Dabi Love Life) काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है। यूपीएससी पास करने के बाद टीना की जिंदगी में अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) की दस्तक हुई। दोनों की मुलाकात ट्रेनिंग के दौरान हुई थी। टीना और अतहर ने साल 2018 में शादी (Tina Dabi First Husband) भी कर ली, लेकिन तीन साल बाद इस कपल ने तलाक लेकर अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इसके बाद राजस्थान में पोस्टिंग के दौरान टीना की मुलाकात हुई प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) से। प्रदीप खुद भी एक राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी हैं। साथ ही उन्होंने MBBS की डिग्री भी हासिल (Pradeep Gawande Education In Hindi) की है। अतहर से तलाक के बाद टीना डाबी ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया और साल 2022 में अपने से 13 साल बड़े प्रदीप गवांडे से शादी (Tina Dabi Current Husband) कर ली। आज दोनों एक बेटे के माता-पिता हैं, जिसका नाम निखिल (Tina Dabi And Pradeep Gawande Son Name) है।

प्रदीप गवांडे के परिवार में है कौन-कौन (Pradeep Gawande Family Members)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

IAS ऑफिसर प्रदीप गवांडे अधिकतर टीना डाबी से शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह हाल ही में जालोर जिले के कलेक्टर व मजिस्ट्रेट बनाए गए हैं। उनका जन्म 9 दिसंबर 1980 को महाराष्ट्र (Maharashtra) के लातूर जिले (Latur) में एक बेहद साधारण और अपर मिडिल क्लास परिवार में हुआ था। अब उनकी पूरी फैमिली पुणे में रहती है। टीना ने बताया था कि प्रदीप मेरी तरह SC कम्युनिटी से आते हैं। प्रदीप की माता का नाम सत्यभामा गवांडे (Satyabhama Gawande) और पिता का नाम केशवराव गवांडे (Keshaorao Gawande) है। उनके दो भाई हैं, हेमंत गावंडे और अश्विनी गावंडे है।

Tags:    

Similar News