Shreyas Iyer Car Collection: श्रेयस के गैराज में खड़ी हैं करोड़ों की लग्जरी कारें, जबरदस्त है कलेक्शन

Shreyas Iyer Top Luxury Cars: श्रेयस अय्यर को लग्जरी चीजों का बेहद शौक है। उनके पास कई जबरदस्त लग्जरी गाड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन है।

Written By :  Shreya
Update:2024-09-14 11:20 IST

Shreyas Iyer Car (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Shreyas Iyer Car Collection: श्रेयस अय्यर भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार युवा खिलाड़ी हैं। हालांकि इस समय वह अपने खराब प्रदर्शन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। श्रेयस (Shreyas Iyer) अपने खेल के साथ ही अपनी आलीशान लाइफस्टाइल (Shreyas Iyer Lifestyle) को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। खिलाड़ी को लग्जरी चीजों का बेहद शौक है, जिनमें कार (Shreyas Iyer Cars) भी शामिल है। उनके पास कई जबरदस्त लग्जरी गाड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन है। चलिए आज जानते हैं किन-किन कारों के मालिक हैं श्रेयस अय्यर। साथ ही ये भी जानेंगे कि खिलाड़ी की पहली कार कौन सी थी।

श्रेयस अय्यर कार कलेक्शन (Shreyas Iyer Cars List In Hindi)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

1- लेम्‍बोर्गिनी हुराकैन (Lamborghini Huracan)

ये श्रेयस अय्यर के कार कलेक्शन में सबसे महंगी कार (Shreyas Iyer Luxury Car) है। इस कार की कीमत 3.71 से 4.29 करोड़ रुपये है। यह पूरी दुनिया में सबसे लोकप्रिय स्पोर्ट्स कारों में से एक है। जो कि दो मॉडलों के साथ आती है, एक रियर-व्हील-ड्राइव (AWD) और दूसरा ऑल-व्हील-ड्राइव (RWD)। यह कार महज 2.9 सेकंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है। कार की टॉप स्पीड करीब 324 किलोमीटर प्रति घंटा है।


2- मर्सिडीज- एएमजी जी63 (Mercedes-AMG G63)

इसके अलावा श्रेयस के पास मर्सिडीज की AMG G63 कार भी है। ये कार आपको महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या जैसे मशहूर खिलाड़ियों के कार कलेक्शन में भी दिख जाएगी। श्रेयस ने भी इसके स्पेसिफिकेशन के चलते इस कार को अपने कलेक्शन में शामिल किया है। इस कार की कीमत की बात करें तो यह करीब 3.30 करोड़ रुपये में आती है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

3- ऑडी एस5 (Audi S5)

लिस्ट में अगला नंबर Audi S5 का है, जो करीब 75.80 लाख रुपये में आती है। यह भी खिलाड़ी की सबसे महंगी कारों में से एक है। ऑडी एस5 अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस और क्लासी व स्पोर्ट्स लुक के लिए जानी जाती है। अय्यर ने अपनी कार में कुछ बेहतरीन मॉडिफिकेशन भी कराए हैं। उन्होंने अपनी कार के लिए गोल्डन-ब्राउन रंग चुना है, जो कार को और भी आकर्षक बनाता है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

4- हुंडई एलीट i20 स्पोर्ट्ज (Hyundai Elite i20 Sportz)

श्रेयस अय्यर के कार कलेक्शन में हुंडई एलीट i20 स्पोर्ट्ज कार भी शामिल है। यह उनकी पहली कार (Shreyas Iyer First Car) थी। इसकी कीमत 7 लाख रुपये है। इसे अय्यर ने अपने करियर के शुरुआती दौर में खरीदा था। इसके अलावा खिलाड़ी के पास रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक BMW कार भी है, लेकिन इसके मॉडल को लेकर अभी सटीक जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Tags:    

Similar News