Jaroorat Ki Khbar: किन्नर से मिले पैसे बदल देते हैं आपकी जिंदगी

Jaroorat Ki Khbar: क्या आपको पता है कि किन्नरों के आशीर्वाद में बहुत ताकत होती है, जी हां! उनके द्वारा दिया गया आशीर्वाद आपका भाग्य बदल सकता है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-15 15:27 GMT

Kinnar (Photo- Social Media)

kinnar Se Mile Paise: आज के समय में भले ही पहले की तुलना में समाज बहुत मॉर्डन हो गया है, लेकिन एक चीज में आज भी समाज बहुत पीछे चल रहा है, जी हां! वो है किन्नर की दुनिया। आज भी लोग किन्नर को दूसरे नजरिए से देखते हैं, उन्हें देखते ही अपना रास्ता बदल लेते हैं, या फिर उनसे दूर भाग खड़े होते हैं, देखा जाए तो आज भी किन्नरों को समाज द्वारा अपमानित ही होना पड़ता है, लेकिन क्या आपको पता है कि किन्नरों के आशीर्वाद में बहुत ताकत होती है, जी हां! उनके द्वारा दिया गया आशीर्वाद आपका भाग्य बदल सकता है।

किन्नरों के आशीर्वाद में होती हैं ताकत

आपने सुना होगा कि किन्नरों की दुआएं और बद्दुआ दिनों ही इंसानों को लगती है, इसलिए तो जब भी किसी के घर बच्चे का जन्म होता है तो किन्नर वहां पहुंच जाते हैं और जमकर बच्चे को आशीर्वाद देते हैं, क्योंकि किन्नर के आशीर्वाद को शुभ माना जाता है। जिस तरह से किन्नरों के आशीर्वाद का असर होता है, वैसे ही उनकी बद्दुआएं भी लगती हैं, लेकिन किन्नरों की खासियत होती है कि वे जल्दी बद्दुआ किसी को नहीं देते हैं, बल्कि हर किसी को आशीर्वाद ही देते हैं।


किन्नर द्वारा दिया गया शाप और आशीर्वाद दोनों ही जरूर पूरा होता है, यदि आपने कभी ध्यान दिया हो तो जब किन्नर किसी व्यक्ति से खुश होते हैं तो वे उसे एक सिक्का देते हैं, साथ ही कुछ मंत्र भी पढ़ते हैं, किन्नरों द्वारा दिया गया ये सिक्का आपकी जिंदगी बदल सकता है, जी हां! इसलिए तो कई बार लोग खुद किन्नरों से आशीर्वाद के तौर पर सिक्का मांग लेते हैं।

जब किन्नर खुश होकर देते हैं सिक्का

ऐसा माना जाता है कि अगर कोई किन्नर आपसे खुश होकर आपको कोई सिक्का या रुपए देता है तो यह बहुत शुभ संकेत माना जाता है। यदि किन्नर से मिले इस सिक्के को आप अपनी तिजोरी में रखते हैं तो वहां हमेशा मां लक्ष्मी का वास होता है और उस घर में आर्थिक तंगी कभी नहीं आती।

Tags:    

Similar News