Jaya Kishori Net Worth: खूबसूरत कथावक जया किशोरी की कमाई सुन आपके होश उड़ जाएंगे, एक परवचन का इतना करती हैं चार्ज

Jaya Kishori Net Worth: जया किशोरी की पिछले कुछ समय में काफी ज़्यादा लोकप्रियता बढ़ी है। उनकी मोटिवेशनल बातों को जितना लोग एडमायर करते हैं उतना ही लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जया जी एक प्रवचन का कितना चार्ज करती हैं।

Update:2023-06-28 07:28 IST
Jaya Kishori Net Worth (Image Credit-Social Media)

Jaya Kishori Net Worth : जया किशोरी की पिछले कुछ समय में काफी ज़्यादा लोकप्रियता बढ़ी है। उनकी मोटिवेशनल बातों को जितना लोग एडमायर करते हैं उतना ही लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। जया किशोरी ने छोटी उम्र से ही हिंदू धर्म और आध्यात्मिकता पर कथा सुनना शुरू कर दिया था। तब से वो हिंदू समुदाय में एक प्रसिद्ध व्यक्ति बन गईं। जया किशोरी की शिक्षाएँ प्रेम, शांति और करुणा का संदेश फैलाने पर केंद्रित हैं, और वो अपने अनुयायियों को हिंदू धर्म के सिद्धांतों के आधार पर नैतिक और नैतिक जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जया जी एक प्रवचन का कितना चार्ज करती हैं।

खूबसूरत कथावक जया किशोरी एक प्रवचन का कितना करती हैं चार्ज

भारत की एक हिंदू आध्यात्मिक वक्ता और धार्मिक जया किशोरी का जन्म 13 जुलाई 1995 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ था। वो भगवद गीता, राम चरित मानस और अन्य हिंदू धर्मग्रंथों पर अपने प्रवचनों के लिए हिंदू समुदाय के बीच लोकप्रिय हैं। वो अपने भक्ति गायन और भजनों के लिए भी जानी जाती हैं। उनके भाषणों और गीतों को उनकी सादगी और समझने में आसान भाषा के लिए व्यापक रूप से सराहा जाता है, जो उन्हें सभी उम्र और पृष्ठभूमि के लोगों के लिए सुलभ बनाता है।

आजीविका

7 साल की उम्र में, उन्होंने संगत में गाया और जब किशोरी जी 10 साल की थीं, तो उन्होंने एक भजन गाया जिसको सभी ने खूब पसंद किया। किशोरी जी ने कई धार्मिक गीत गाए जैसे- जगत के रंग क्या देखा, राधे कृष्णा, मेरी लगी श्याम संग, तुमने डाली एक नजर, और तुम बिन नजरों का। उन्होंने अपने मजबूत सकारात्मक और आंतरिक शब्दों से लोगों को प्रेरित करने के लिए 24 जुलाई, 2021 को एक नया यूट्यूब चैनल 'जया किशोरी प्रेरणा' भी बनाया।

नेट वर्थ

जया किशोरी की कुल संपत्ति 2023 में लगभग 1.5 से 2 करोड़ (लगभग) होने का अनुमान है। उनकी मासिक आय 5 से 7 लाख से अधिक है जबकि उनकी वार्षिक आय 50 से 60 लाख है। इसके साथ ही जया किशोरी जी एक कथा के लिए जिसमे नानी बाई को मायरो और श्रीमद भागवत कथा होता है वो 9 से 10 लाख रुपये तक लेती हैं।

शैक्षणिक योग्यता

जया किशोरी ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में की, किशोरी ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा भारत के कोलकाता में श्री शिक्षायतन कॉलेज से पूरी की, और फिर जया किशोरी पश्चिम बंगाल में महादेवी बिड़ला वर्ल्ड अकादमी, कोलकाता में शामिल हो गईं।

सामाजिक मीडिया

जया किशोरी एक प्रसिद्ध आध्यात्मिक वक्ता, संगीत कलाकार और प्रेरक वक्ता हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 4.8M+ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, ट्विटर अकाउंट पर 95K+ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, उनके यूट्यूब चैनल पर 2M+ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और उनके फेसबुक पर 8.8M+ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

Tags:    

Similar News