Kangana Ranaut House: मनाली और मुंबई में कंगना के हैं खूबसूरत घर, दिखते हैं बेहद भव्य

Kangana Ranaut House Details: कंगना ने भले ही अपने बांद्रा के पाली हिल इलाके में स्थित बंगले को बेच दिया है, लेकिन इसके अलावा भी उनके पास कई प्रॉपर्टीज हैं।

Written By :  Shreya
Update: 2024-09-10 09:00 GMT

Kangana Ranaut (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Kangana Ranaut House: बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल के मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इस बीच वह अपने मुंबई वाले घर (Kangana Ranaut Mumbai House) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, कंगना ने मुंबई के बांद्रा के पाली हिल इलाके में नरगिस दत्त रोड पर स्थित अपना बंगला बेच दिया है। इस प्रॉपर्टी को 32 करोड़ रुपये में बेचा गया है। जबकि कंगना ने इसे सितंबर 2017 में 20 करोड़ रुपये में खरीदा था। 3,075 वर्ग फुट में फैले इस दो मंजिले बंगले को कंगना अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के ऑफिस के तौर पर इस्तेमाल कर रही थीं।

बता दें कंगना की यह वही प्रॉपर्टी है, जो 2020 में बीएमसी की जांच के दायरे में आई थी। बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए अभिनेत्री के इस ऑफिस के कुछ हिस्से को ध्वस्त कर दिया था। 9 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले के बाद घर को तोड़ने से बचाया जा सका। कंगना ने भले ही अपने इस बंगले को बेच दिया है, लेकिन इसके अलावा भी उनके पास कई प्रॉपर्टीज हैं। आइए जानते हैं कंगना रनौत के अन्य प्रॉपर्टीज (Kangana Ranaut Properties) के बारे में।

कंगना रनौत का मनाली वाला घर (Kangana Ranaut House In Manali)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का हिमाचल प्रदेश के मनाली (Kangana Ranaut Manali House) में एक खूबसूरत महल जैसा घर है। वादियों के बीच बने इस घर से मनाली के खूबसूरत नजारे देखने को मिलते हैं। बर्फबारी के समय घर के आसपास का नजारा और भी खूबसूरत दिखाई देता है। अपने घर को एक्ट्रेस ने खूबसूरत पेंटिंग्स, फर्नीचर, एंटीक चीजों और झूमर से सजाया है। कंगना के मनाली वाले घर में फर्नीचर का काफी काम किया गया है, जो कि ट्रेडिशनल पहाड़ी घर का अनुभव देता है।

कंगना के इस खूबसूरत आशियाने में कई बेडरूम हैं, जिन्हें अलग-अलग रंगों से सजाया गया है। कमरे और घर के लिविंग रूम में बड़ी-बड़ी खिड़कियां हैं, जहां से दिन के समय भरपूर रोशनी आती है। एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ इस घर में काफी ज्यादा समय बिताती हैं। इस घर की कीमत करीब 25 करोड़ रुपये बताई जाती है।

कंगना का मुंबई वाला घर (Kangana Ranaut Mumbai Luxury House)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इसके अलावा कंगना रनौत के पास मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट भी है। यह पांच बेडरूम वाला भव्य अपार्टमेंट है। जिसकी कीमत करीब 15 से 20 करोड़ रुपये बताई जाती है। अपने इस घर को भी अभिनेत्री ने लग्जरी ढंग से सजाया है।

कंगना रनौत मुंबई ऑफिस (Kangana Ranaut Office In Mumbai)

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कुछ समय पहले ही मुंबई में अपना नया ऑफिस खरीदा है, जो कि मुंबई के अंधेरी वेस्ट में स्थित है। 407 स्कवायर फीट में फैले इस स्पेस की कीमत करीब 1.56 करोड़ रुपये है। फिलहाल उनका यह ऑफिस पूरा नहीं हुआ है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2026 तक यह बनकर पूरी तरह से तैयार हो जाएगा।

कंगना रनौत नेटवर्थ (Kangana Ranaut Net Worth In Rupees 2024)

बता दें कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे अमीर और महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके पास कुल 91 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति है। उन्होंने रियल एस्टेट से लेकर शेयरों में भी काफी निवेश किया हुआ है। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं। इस मूवी में वह निर्देशन और अभिनय दोनों कर रही हैं।

Tags:    

Similar News