OMG: महल से कम नहीं KGF Star Yash का घर, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

Yash House Inside Photos: साउथ के सुपरस्टार यश फिल्मों के अलावा अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। वह करोड़ों के आलीशान घर में रहते हैं, जो बेहद खूबसूरत है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-26 05:38 GMT

KGF Star Yash With Family (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

KGF Star Yash House Inside Photos: साउथ के सुपरस्टार यश (Naveen Kumar Gowda AKA Yash) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। उनकी फैन फॉलोइंग देश ही नहीं दुनियाभर में देखने को मिलती है। फिल्म केजीएफ (KGF) ने उनके करियर ग्राफ को न केवल ऊंचा उठाया है, बल्कि उनके प्रशंसकों की संख्या में भी इजाफा किया है। फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जिसका नाम ‘टॉक्सिक’ (Toxic) है। आज हम आपको उस घर की झलक दिखाने जा रहे हैं, जिसमें आपके फेवरेट एक्टर यश अपने परिवार के साथ रहते हैं। आइए देखें यश के लग्जरी होम की इनसाइड तस्वीरें (Yash Luxury House Inside Pics)।

केजीएफ स्टार यश का आलीशान घर

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

यश की तरह उनका घर भी रॉकिंग है। एक्टर का ये आलीशान घर किसी महल से कम नहीं है। इस घर में तमाम तरह की सुविधाएं मौजूद हैं। सुपरस्टार यश का घर बेंगलुरु शहर में स्थित है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घर को खरीदने से पहले केजीएफ स्टार बेंगलुरु में एक किराए के अपार्टमेंट में रहा करते थे। लेकिन केजीएफ हिट होने के बाद एक्टर ने बेंगलुरु में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा, जो कि बेंगलुरु की पॉश कॉलोनी प्रेस्टीज गोल्फ अपार्टमेंट में, विंडसर मैनॉर में स्थित है। इस आलीशान अपार्टमेंट की कीमत करीब 6 करोड़ रुपये बताई जाती है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्टर आए दिन अपने घर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनका यह अपार्टमेंट अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। अंदर से यश का घर किसी महल से कम नहीं लगता। इस घर के हर कोने को बेहद खूबसूरत ढंग से सजाया गया है। वुडन फ्लोरिंग, फर्नीचर, पेड़ पौधे, लाइटिंग, बड़े-बड़े झूमर इस घर की शोभा बढ़ाते हैं। इस घर में लग्जरी से लेकर हर तरह की सुविधा मौजूद है।

यश का मंदिर रूम

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

यश ने अपने घर को मॉर्डन के साथ ही ट्रेडिशनल टच भी दिया है। एक्टर ने पूजा-अर्चना के लिए घर में अलग से कमरा बनवाया है। एक्टर अक्सर अपने मंदिर वाले रूम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं।

बालकनी से दिखता है खूबसूरत नजारा


केजीएफ स्टार के घर में एक खूबसूरत सी बालकनी भी है, जो कि बेहद स्पेसियस है और यहां से पूरे शहर का नजारा देखा जा सकता है। एक्टर अक्सर अपनी पत्नी राधिका पंडित संग यहां वक्त बिताते नजर आते हैं। 

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस घर की दीवारों और दरवाजों तक को रॉयल टच दिया गया है। घर में बड़ी-बड़ी खिड़किया हैं, जिससे पूरे घर में भरपूर रोशनी आती है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

घर में आपको हर कहीं ग्रीनरी देखने को भी मिलेगी। गार्डन एरिया के अलावा घर के अलग-अलग हिस्सों में पेड़-पौधे लगाए गए हैं। जहां एक्टर के बच्चे काफी वक्त गुजारते हैं और मस्ती करते हैं।

Tags:    

Similar News