Sameer Wankhede Love Life: कॉलेज के दिनों में इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे समीर वानखेड़े, जानें लव लाइफ

Sameer Wankhede Wife Kon Hai: पूर्व IRS अधिकारी समीर वानखेड़े ने साल 2017 में एक फिल्म एक्ट्रेस से शादी रचाई थी। दोनों की दो बेटियां हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-10-17 16:36 IST

Sameer Wankhede Wife (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sameer Wankhede Love Life: ड्रग्स केस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज से अरेस्ट करके चर्चा में आए भारतीय राजस्व सेवा के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पॉलिटिक्स में एंट्री करने जा रहे हैं। वह महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2024) से अपना पॉलिटिकल डेब्यू कर सकते हैं। खबरों की मानें तो वह शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट में शामिल होकर मुंबई की धारावी सीट (Dharavi Assembly constituency) से चुनाव लड़ सकते हैं। इन खबरों के सामने आने के बाद एक बार फिर से पूर्व IRS अधिकारी की खूब चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं समीर वानखेड़े की लव लाइफ के बारे में।

कौन हैं समीर वानखेड़े की पत्नी (Sameer Wankhede Wife)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

2008 बैच के भारतीय राजस्व सेवा (Indian Revenue Service) के अधिकारी रहे समीर वानखेड़े ने क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) से शादी रचाई है, जो एक फिल्म एक्ट्रेस और डायरेक्टर हैं। उन्होंने साल 2000 में एक्टिंग में अपना डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म मराठी थी। उन्होंने ज्यादातर मराठी फिल्मों में ही काम किया है। इसके अलावा वह बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। क्रांति अजय देवगन और ग्रेसी सिंह स्टारर फिल्म गंगाजल में नजर आई थीं। इस मूवी में उनका छोटा सा किरदार था। हालांकि अब क्रांति फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं।

कैसे एक्ट्रेस के प्यार में गिरफ्तार हो गए समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede And Kranti Redkar Love Life)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एनसीबी अधिकारी रहे समीर वानखेड़े ने एक चैट शो के दौरान अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था। समीर ने बताया था कि क्रांति और वो कॉलेज के दिनों से ही अच्छे दोस्त हुआ करते थे। दोनों साथ में रुइया कॉलेज में साथ पढ़ चुके हैं। अधिकारी के मुताबिक, वह कॉलेज के टाइम से ही क्रांति को पसंद करते थे, लेकिन कभी उन्हें प्रपोज नहीं किया था। क्योंकि वहां तब अहंकार का मामला था। लेकिन एक दिन एक्ट्रेस ने ही उनसे शादी के लिए पूछ लिया। फिर क्या था दोनों पुराने दोस्त जीवनभर के लिए साथी बन गए। दोनों दो बेटियों के माता-पिता हैं।

कौन थी पहली पत्नी (Sameer Wankhede First Wife)

बता दें क्रांति रेडकर, समीर वानखेड़े की पहली पत्नी नहीं हैं। बल्कि उनकी पहली शादी एक मुस्लिम महिला शबाना कुरैशी (Shabana Qureshi) से हुई थी। 7 दिसंबर 2006 को दोनों का निकाह हुआ था, लेकिन 10 साल बाद ही दोनों साल 2016 में अलग हो गए थे। शबाना के पिता ने कुछ समय पहले आरोप लगाया था कि समीर वानखेड़े भी मुस्लिम हैं, तभी बेटी की शादी उनसे करवाई थी। उनका कहना था कि समीर के पिता का नाम दाऊद है और मां एक कट्टर मुस्लिम थीं। हालांकि, वानखेड़े ने बताया था कि वे दलित परिवार से हैं और उनकी मां मुस्लिम थीं।

Tags:    

Similar News