Ambani Dog Cars: अंबानी का कुत्ता भी बहुत रईस, घूमता है करोड़ों की कार में

Mukesh Ambani Pet Dog Cars: सोशल मीडिया पर जब से सामने आया है कि मुकेश अंबानी का कुत्ता भी करोड़ों की कार में घूमता है, तब से यूजर्स के होश उड़े हुए हैं।

Written By :  Shreya
Update: 2024-07-22 05:20 GMT

Ambani Dog Cars (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Mukesh Ambani's Dog Car: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भारत के सबसे रईस बिजनेसमैन हैं। उनके साथ ही उनका पूरा परिवार चर्चा का विषय बना रहता है। अभी हाल ही में अंबानी परिवार में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी (Anant Ambani And Radhika Merchant Wedding) हुई, जिसमें देश-दुनिया के तमाम जाने माने और बड़े चेहरे शामिल हुए। इस शादी में लगभग 5,000 करोड़ रुपये का खर्च किया गया। इस शादी के बाद अब सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार के पेट डॉग 'हैप्पी' (Mukesh Ambani Pet Dog Name) की चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं आखिर क्यों।

क्यों सुर्खियों में है हैप्पी?

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों मुकेश अंबानी का पेट डॉग हैप्पी (Happy) काफी ज्यादा सुर्खियों में है। अब आप सोच रहे होंगे कि कुत्ते ने ऐसा क्या किया। तो बता दें कि हैप्पी अपने ऐशो आराम को लेकर इंटरनेट पर छाया हुआ है। जब से नेटिजन्स को पता चला है कि हैप्पी के पास खुद की करोड़ों की कार है तो सबके होश ही उड़ गए हैं। अंबानी परिवार का ये पालतू कुत्ता (Ambani Family Dog) करोड़ों के कार में घूमता है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अंबानी फैमिली के हर एक सदस्यों के पास दुनिया की एक से बढ़कर एक महंगी कारें हैं। इन सदस्यों में उनका पेट डॉग हैप्पी भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकेश अंबानी का पालतू गोल्डन रिट्रीवर हैप्पी भी मर्सिडीज-बेंज जी 400डी (Mercedes-Benz G 400d) लग्जरी SUV कार का इस्तेमाल करता है। इस कार की कीमत करीब चार करोड़ रुपये के आसपास है। बता दें इससे पहले हैप्पी टोयोटा फॉर्च्यूनर और टोयोटा वेलफायर कार (Mukesh Ambani Dog Car Collection) में ट्रैवल करता था।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शंस

हैप्पी के करोड़ों की कार की तस्वीरें अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं। जिसे देखने के बाद आपकी तरह अन्य यूजर्स भी शॉक्ड रह गए। साथ ही इस पोस्ट पर रिएक्ट किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। कई यूजर्स ने कमेंट किया है कि हैप्पी जैसा बनना हर किसी का सपना है। वहीं, कुछ यूजर्स ने लिखा- मुझसे अच्छी जिंदगी तो इस कुत्ते की है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि हैप्पी हम सबको गरीब समझता होगा। ऐसे ही कई सारे फनी कमेंट्स हैप्पी के कार वाले पोस्ट्स पर आ रहे हैं।

Tags:    

Similar News