Nand Gopal Nandi Ki Beti: बेटी पर जान छिड़कते हैं नंद गोपाल नंदी, खूबसूरती को लेकर आईं चर्चा में

Nand Gopal Gupta Daughter: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी अपनी बेटी के काफी ज्यादा क्लोज हैं। वह उनके साथ अक्सर तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-10-16 09:03 IST

Nand Gopal Nandi Ki Beti (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Nand Gopal Gupta Nandi Daughter: उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार में अल्पसंख्यक मामले, राजनीतिक पेंशन और नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता (Nand Gopal Gupta) आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके परिवार में उनकी पत्नी और तीन बच्चे हैं, दो बेटे और एक बेटी। हर पिता की तरह नंदी भी अपनी बेटी (Nand Gopal Nandi Daughter) पर जान छिड़कते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी संग तस्वीरें साझा करते रहते हैं। आइए जानते हैं कौन हैं भाजपा नेता नंदी की बेटी।

कौन हैं नंद गोपाल नंदी की बेटी (Nand Gopal Nandi Ki Beti)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इलाहाबाद दक्षिण विधानसभा सीट से विधायक (BJP MLA) नंद गोपाल नंदी अपने परिवार के काफी ज्यादा क्लोज हैं। खासकर अपनी बेटी के। उनकी बेटी का नाम जाह्नवी गुप्ता (Janhvi Gupta) है। जानकारी के मुताबिक, उनका जन्म 14 अक्टूबर को हुआ था। जाह्नवी के बारे में वैसे तो पर्सनल डिटेल्स कम ही सोशल मीडिया पर उपलब्ध है, लेकिन वो अक्सर अपने माता-पिता के साथ अलग-अलग इवेंट में शिरकत करती हैं। इस दौरान उनकी खूब तस्वीरें वायरल होती हैं। नंदी की बेटी अपनी खूबसूरती को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

जाह्नवी गुप्ता खुद सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी पब्लिक नहीं है। लेकिन उनके पिता उन पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। नंदी अक्सर अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं। चाहे वो जाह्नवी का बर्थडे हो या डॉटर्स डे, नंदी हमेशा अपनी बेटी को उनके अहम मौकों पर विश जरूर करते हैं।

बेटी को सौभाग्य मानते हैं नंदी

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नंद गोपाल गुप्ता अपनी बेटी को अपना सौभाग्य मानते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने जाह्नवी के बर्थडे के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा- बेटियां घर-आंगन की रौशनी होती हैं! घर की रौनक और समृद्धि उनसे है! कहते हैं बेटे का पिता होना भाग्य है लेकिन बेटी का पिता होना सौभाग्य! जान्हवी हमारे जीवन का वही सौभाग्य है! आज हम सबकी प्यारी-दुलारी जान्हवी का जन्मदिन है! ईश्वर से प्रार्थना है कि तुम्हारी खुशियां और मुस्कान यूँ ही सदाबहार रहे!

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नंदी का परिवार (Nand Gopal Gupta Nandi Family)

यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार (UP Yogi Government) में कैबिनेट मंत्री नंदी ने 1995 में अभिलाषा गुप्ता (Abhilasha Gupta) से शादी की थी, जो प्रयागराज की मेयर रह चुकी हैं। अभिलाषा और नंदी की तीन संतान हैं। उनके दो बेटे हैं, जिनके नाम अभिषेक और नमन है, जबकि जाह्नवी गुप्ता इकलौती बेटी हैं।

Tags:    

Similar News