Om Prakash Rajbhar Ki Bahu: बहुत टैलेंटेड हैं ओपी राजभर की दोनों बहुएं, जानें प्रोफेशन के बारे में

Om Prakash Rajbhar Daughter-in-law: ओम प्रकाश राजभर के दोनों बेटे राजनीति में एक्टिव हैं और शादीशुदा हैं। आइए जानें ओपी राजभर की दोनों बहुएं क्या करती हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-10-27 12:04 IST

Om Prakash Rajbhar फैमिली (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Om Prakash Rajbhar Daughter-in-law Kon Hai: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government 2.0) में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वह यूपी राजनीति (UP Politics) के प्रमुख नेताओं में से एक हैं। ओपी राजभर के चार बच्चे (OP Rajbhar Children) हैं, दो बेटे और दो बेटियां। उनके दोनों बेटे, अरविंद और अरुण राजभर भी उनकी ही तरह पॉलिटिक्स जगत (Politics) में एक्टिव हैं। आइए जानते हैं राजभर की बहुएं (Om Prakash Rajbhar Ki Bahu) क्या करती हैं।

अरविंद राजभर की पत्नी (Arvind Rajbhar Wife Name)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

SBSP मुखिया ओम प्रकाश राजभर के बड़े बेटे का नाम डॉ. अरविंद राजभर (Arvind Rajbhar) है, वो सुभासपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव हैं। इस लोकसभा में उन्हें घोसी लोकसभा सीट से NDA का उम्मीदवार बनाया गया था, लेकिन उन्हें इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले भी उन्होंने विधानसभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन उस समय भी उन्हें पराजय ही मिली थी। अरविंद ने साल 2018 मं माधुरी राजभर (Madhuri Rajbhar) से शादी रचाई है। जिनके साथ उनका एक बेटा है। माधुरी के बारे में अधिक जानकारी तो सोशल मीडिया पर नहीं उपलब्ध है, लेकिन myneta.info के मुताबिक, अरविंद की पत्नी बिजनेस करती हैं।

अरुण राजभर की पत्नी (Arun Rajbhar Wife Profession)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अब बात करते हैं ओम प्रकाश राजभर की छोटी बहू यानी बेटे अरुण (Arun Rajbhar) की पत्नी की। अरुण सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता (Chief National Spokesperson) और राष्ट्रीय महासचिव हैं। उनकी शादी गाजीपुर की रहने वाली निकिता राजभर (Nikita Rajbhar) के साथ बीते साल 2023 में 11 जून को हुई है। निकिता के पिता कैलाश राजभर कोल इंडिया में कार्यरत हैं। वहीं, अरुण की पत्नी निकिता वाराणसी के एक कॉलेज से बीबीए (BBA) की पढ़ाई कर रही हैं और एथलेटिक्‍स की खिलाड़ी भी हैं।

Tags:    

Similar News