Pankaj Tripathi Chai: कुछ अलग है पंकज त्रिपाठी के चाय बनाने का तरीका, देखें वीडियो

Pankaj Tripathi Chai: पंकज त्रिपाठी के बारे में एक दिलचस्प बात बताएं तो वह थोड़ा बहुत कुकिंग भी कर लेते हैं, खासतौर पर उनकी चाय बनाने की रेसिपी बहुत ही गजब की है

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-05-03 04:15 GMT

Pankaj Tripathi Chai  (Photo- Social Media)

Pankaj Tripathi Chai Recipe: बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी आज उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं, जहां इंडस्ट्री के बड़े से बड़े अभिनेता और फिल्ममेकर उनके साथ काम करना चाहते हैं। सिर्फ यही नहीं! पंकज त्रिपाठी बैक टू बैक प्रोजेक्ट में नजर आ रहें हैं, उनके पास फिल्मों और वेब सीरीज की लाइन लगी हुई है। वो कहते हैं ना कि मेहनत का फल एक दिन मिलता जरूर है और इसका परफेक्ट उदाहरण पंकज त्रिपाठी हैं। सालों की मेहनत के बाद आखिरकार पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड की दुनिया में अपना नाम बनाने में कामयाब हो ही गए। पंकज त्रिपाठी के बारे में एक दिलचस्प बात बताएं तो वह थोड़ा बहुत कुकिंग भी कर लेते हैं, जी हां! खासतौर पर उनकी चाय बनाने की रेसिपी बहुत ही गजब की है, आइए आपको भी बताते हैं।

पंकज त्रिपाठी की अनोखी चाय (Pankaj Tripathi Ki Chai)

वैसे तो आप सब जानते ही होंगे कि पंकज त्रिपाठी बेहद ही सादगी भरी जिंदगी जीते हैं, उनका रहन-सहन से लेकर उनका खान-पान सब कुछ बेहद ही साधारण है, इतने बड़े अभिनेता होने के बाद पंकज त्रिपाठी जिस तरह की साधारण लाइफ जीते हैं, वही तो उनके फैंस का दिल जीत लेता है। फिलहाल आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी चाय बहुत ही अच्छी बनाते हैं, जी हां! उनके चाय बनाने का अंदाज थोड़ा अलग है, ऐसे चाय तो यकीनन आप अबतक नहीं पिए होंगे। वह अपनी चाय में एक ऐसा मसाला डालते हैं, जिसका नाम सुन ही आप हैरान रह जायेंगें।


पंकज त्रिपाठी की चाय की रेसिपी (Pankaj Tripathi Chai Recipe)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही टैलेंटेड एक्टर पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी स्पेशल चाय की रेसिपी साझा करते नजर आ रहें हैं। पंकज त्रिपाठी के स्टाइल में यदि आप चाय बनाना चाहते हैं तो इसके लिए पहले एक बर्तन में पानी रख दीजिए, फिर अब लौंग, इलायची, अदरक और एक तेजपत्ता को कूट लीजिए, और फिर इसे चाय में डाल दीजिए, जब पानी उबल जाए तो उसमें चायपत्ती डाल दीजिए और साथ ही स्वादानुसार शक्कर भी। फिर इसे अच्छे से उबलने दीजिए और उबलने के बाद इसमें दूध डाल दीजिए, जब चाय अच्छे से पक जाए तो इसे छान लीजिए, बस इस तरह से आपकी पंकज त्रिपाठी स्पेशल चाय तैयार हो चुकी है। पंकज त्रिपाठी के चाय की खासियत उसमें डाला जाने वाला तेजपत्ता है, जी हां! तेजपत्ता ही है पंकज त्रिपाठी के बेहतरीन चाय का राज। आप भी एक बार पंकज त्रिपाठी के चाय की रेसिपी फॉलो करके देखिए, फैन हो जायेंगे आप।

Full View
Tags:    

Similar News