R Madhavan Home: आर माधवन ने मुंबई में खरीदा आलीशान अपार्टमेंट, अंदर से दिखता है महल जैसा

R Madhavan Luxury Apartment In Mumbai: आर माधवन ने BKC में एक नया अपार्टमेंट खरीदा है, जो बेहद लग्जरी और आलीशान है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-27 08:20 GMT

R Madhavan New House (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

R Madhavan New Home: अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने एक नई प्रॉपर्टी में इनवेस्ट किया है। ये प्रॉपर्टी है मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (Bandra Kurla Complex) में। आर माधवन ने BKC में एक करोड़ों का आलीशान अपार्टमेंट (R Madhavan Buys Apartment) खरीदा है। खबरों की मानें तो अभिनेता के इस नए अपार्टमेंट की कीमत 17.5 करोड़ रुपये के करीब है। इस लैविश फ्लैट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए जानते हैं आर माधवन के इस अपार्टमेंट (R Madhavan Luxury House) की खासियत।

आर माधवन का नया घर

एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने पहले से ही कई रियल एस्टेट में इन्वेस्ट किया हुआ है। अब उन्होंने मुंबई के बीकेसी में एक नई रिहायशी प्रॉपर्टी को अपने नाम रजिस्टर कराया है। जिसकी कीमत 17.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है। खबरों के मुताबिक, 22 जुलाई को एक्टर ने इस प्रॉपर्टी के लिए 1.05 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये का पंजीकरण शुल्क भरा है। यह अपार्टमेंट उच्चस्तरीय सुविधाओं से लैस है।

एक्टर के घर में हैं ये सुविधाएं

आर माधवन का घर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

आर माधवन का यह नया लग्जरी अपार्टमेंट सिग्निया पर्ल (Signia Pearl) में स्थित है, जो कि 389 वर्ग मीटर (4,182 वर्ग फीट) में फैला हुआ है। इसमें दो पार्किंग स्पेस भी शामिल हैं। यह प्रोजेक्ट एक बेहतरीन लाइफस्टाइल को पूरा करने वाली प्रीमियम सुविधाओं के साथ आता है। इस अपार्टमेंट में वेनिसियन सुइट्स (Venetian Suites) फीचर शामिल है और डिसएपियरिंग इंटीरियर वॉल्स के साथ इंटरकनेक्टेड लिविंग एरिया भी है। अल्ट्रा लग्जरी कमरे इस घर को और भी खूबसूरत बनाते हैं। ये एक रेडी टू शिफ्ट अपार्टमेंट है। खबरें हैं कि एक्टर जल्द ही इस घर में अपने पूरे परिवार के साथ शिफ्ट हो सकते हैं।

आर माधवन वर्क फ्रंट

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आर माधवन को हाल ही में फिल्म शैतान (Film Shaitaan) में देखा गया था, जिसमें उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई थी। फिल्म में अजय देवगन, ज्योतिका जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में थे। ये फिल्म काले जादू और वशीकरण पर बनी थी।

Tags:    

Similar News