Karwa Chauth Look: खत्म हुई करवा चौथ लुक डिसाइड करने की झंझट, रुबीना दिलैक की ड्रेस से लें इंस्पिरेशन

Karwa Chauth 2024 Look: अगर आप भी हर साल की तरह अपने करवा चौथ लुक को लेकर कंफ्यूज हैं तो रुबीना दिलैक के वायरल लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-10-09 20:52 IST

रुबीना दिलैक (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Karwa Chauth Look: हर साल कार्तिक माह की कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि पर करवा चौथ का व्रत (Karwa Chauth Ka Vrat) रखा जाता है। इस साल 20 अक्टूबर को सुहागिन महिलाएं ये व्रत (Karwa Chauth 2024 Date) करेंगी। करवा चौथ के मौके पर हर महिला को सजना संवरना बेहद पसंद होता है। इसलिए तो वह खूबसूरत साड़ी, चूड़ी, बिंदी, पायल समेत सभी 16 श्रृंगार करके पति के लिए तैयार होती हैं। लेकिन हर साल करवा चौथ पर क्या पहना जाए? ये सवाल सभी महिलाओं के मन में आता ही है। अगर आप भी अपने करवा चौथ लुक (Karwa Chauth Look Inspiration) को लेकर कंफ्यूज हैं तो हम आपके लिए छोटी बहू फेम एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का वो लुक लेकर आए हैं, जिसके लिए फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। आप भी इस एथनिक लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

रुबीना दिलैक का इंडियन लुक वायरल (Rubina Dilaik Indian Look Viral)

टीवी और फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपनी खूबसूरती के चलते लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। रुबीना का फैशन सेंस भी बेहद पसंद किया जाता है, क्योंकि वह इंडियन और वेस्टर्न दोनों लुक को बखूबी कैरी करना जानती हैं। इस बीच अभिनेत्री ने अपने इंडियन लुक (Rubina Dilaik Indian Look) से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। उन्होंने बीते दिन कुछ तस्वीरें (Rubina Dilaik Photos) इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो अब तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इन लेटेस्ट फोटोज में रुबीना दिलैक ने रेड और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन में लंहगा पहना हुआ है। उन्होंने सिल्क स्टाइल लंहगे के साथ ऑफ शोल्डर चोली कैरी की है और गोल्डन गोटे वाला रेड दुपट्टा ओढ़ा है। रुबीना का ये लुक करवा चौथ (Best Indian Look For Karwa Chauth) के लिए परफेक्ट रहेगा। अक्सर सुहाग से जुड़े व्रत में महिलाएं रेड कलर के आउटफिट्स (Red Outfits) पहनना पसंद करती हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो फिर एक्ट्रेस का ये लुक रिक्रिएट कर सकती हैं।

लुक से लूटी वाहवाही

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अपने खूबसूरत लहंगे के साथ रुबीना ने गोल्ड का स्टेटमेंट नेकलेस और कंगन कैरी किया है। इसके अलावा शिमरी आईज, न्यूड लिप्स, बिंदी और खुले बालों के साथ लुक को कंप्लीट किया है। फैंस को रुबीना दिलैक का ये लुक काफी ज्यादा सुंदर लग रहा है। यूजर्स एक्ट्रेस की तारीफ में जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Full View
Tags:    

Similar News