Rubina Dilaik Twins: 1 साल तक अपनी बच्चियों को इस चीज से दूर रखेंगी रुबीना

Rubina Dilaik Twins: रुबीना दिलैक ने अपनी बच्चियों की डाइट के बारे में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है, आइए आपको भी बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-05-22 04:35 GMT

Rubina Dilaik Twins (Photo- Social Media)

Rubina Dilaik Twins: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी पैरेंट्सहुड जर्नी को एंजॉय कर रहीं हैं। रुबीना ने पिछले साल नवंबर महीने में दो बच्चियों को जन्म दिया, और इस गुड न्यूज को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ साझा किया था। रुबीना फिलहाल इस वक्त काम धाम छोड़ सिर्फ और सिर्फ अपनी बच्चियों पर ध्यान दे रहीं हैं, उन्हीं के साथ अपना पूरा समय बिता रहीं हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी बच्चियों की डाइट के बारे में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है, आइए आपको भी बताते हैं।

एक साल तक अपनी बेटियों को शक्कर और नमक नहीं देंगी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Baby Girls Photo)

रुबीना दिलैक अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं, उन्होंने बेटियों को जन्म देने के बाद बहुत ही तेजी से अपना वजन कम किया, जी हां! अब तो उन्हें देख लगता ही नहीं है कि वे दो बच्चियों की मां भी हैं। बता दें कि रुबीना दिलैक का एक यूट्यूब चैनल हैं, जहां पर वह "किसी ने बताया नहीं" नाम का एक शो भी चलाती हैं, इस शो में रुबीना दिलैक इंडस्ट्री की नई मांओं से उनकी जर्नी और बच्चे से जुड़े सवाल पूछती हैं, अभी कुछ समय पहले ही "किसी ने बताया नहीं" का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रुबीना अपनी बच्चियों की खान-पान के बारे में बात करते नजर आ रहीं हैं।


रुबीना दिलैक कह रहीं हैं कि उनकी बच्चियां चार महीने की हो गईं हैं और अभी से ही उनके घर में लोग बच्चियों को आम, चावल ये सब चीजें खिलाने के बारे में बात करते हैं, लेकिन वे उन्हें मना करती हैं, क्योंकि रुबीना ने कहा कि वे अपनी बेबी गर्ल्स को एक साल तक नमक और शक्कर से दूर ही रखेंगी। जी हां! वे अपनी बेटियों को जो कुछ भी खिलाएंगी, वो सब बिना शक्कर या नमक के। दाल हो, खिचड़ी हो या चाहे जो भी चीज हो बिना नमक और शक्कर के ही खिलाएंगी। वहीं रुबीना की बात से शो में आए डॉक्टर अभिनव और डॉक्टर किरण ने भी रुबीना की बात पर सहमति जताई और कहा कि एक साल तक बेबी को शक्कर या नमक बिलकुल देना ही नहीं चाहिए।

रुबीना दिलैक ने रखा है ये नाम (Rubina Dilaik Baby Name)

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला 27 नवंबर को दो बेबी गर्ल के माता पिता बनें, दोनों ने अपनी बच्चियों का बहुत ही यूनिक नाम रखा है। रुबीना और अभिनव की एक बेटी का नाम जीवा है और दूसरी का ऐधा रखा गया है। जीवा का मतलब जीवन और अमर होता है, जबकि ऐधा का मीनिंग पवित्र, ताकत और खुशी होता है। हालांकि अब तक इस कपल ने अपनी बेबी गर्ल्स का चेहरा नहीं दिखाया, फैंस उस दिन का इंतजार कर रहें हैं जब रुबीना बच्चियों का चेहरा दुनिया को दिखाएंगी।



Tags:    

Similar News