Shehnaaz Favourite Dish: आपकी छोटी मोटी भूख के लिए परफेक्ट है शहनाज गिल की ये डिश

Shehnaaz Gill Cooking Video: चलिए आपको बताते हैं कि शहनाज गिल के फेवरेट ओडल्स की रेसिपी क्या है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-05-13 16:47 IST

Shehnaaz Gill Cooking Video (Photo- Social Media)

Shehnaaz Gill Favourite Oodles Recipe: यदि अभिनेत्री शहनाज गिल की लाइफ और करियर जर्नी को जरा पीछे मुड़कर देखा जाय तो उनकी अब तक की जर्नी काफी इंस्पायरिंग रही है। आज और पहले वाली शहनाज गिल में काफी फर्क आ चुका है, क्योंकि पहली वाली शहनाज गिल काफी बबली और चबी हुआ करती थी, लेकिन आज वाली शहनाज गिल हद से ज्यादा हॉट हो चुकी है, हालांकि शहनाज़ गिल के फैंस तो उनसे पहले भी प्यार करते थे और आज भी करते हैं। शहनाज गिल इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं, इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुकिंग करते नजर आ रहीं हैं, आइए आपको भी दिखाते हैं कि शहनाज गिल आखिरकार बना क्या रहीं हैं।

शहनाज गिल का कुकिंग वीडियो (Shehnaaz Gill Cooking Video)

शहनाज गिल एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अब तो वह सिंगिंग भी करने लगीं हैं, इसके अलावा वह एक अच्छी कुक भी हैं, जी हां! सोशल मीडिया पर उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह अपना पसंदीदा नाश्ता ओडल्स बनाते नजर आ रहीं हैं। शहनाज गिल अपनी छोटी मोटी भूख के लिए ओडल्स ही खाती हैं, क्योंकि यह हेल्दी होता है, इसमें मैदा जरा भी नहीं होता। तो चलिए आपको बताते हैं कि शहनाज गिल के फेवरेट ओडल्स की रेसिपी क्या है।


शहनाज गिल के स्टाइल में बनाइए ओडल्स (Shehnaaz Gill Favourite Food Oodles Recipe)

शहनाज गिल के अंदाज में यदि आप ओडल्स बनाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको सफोला ओडल्स खरीद लेना है, क्योंकि इसमें मैदा नहीं होता, जिसकी वजह से यह हेल्दी भी होता है। अब सफोला ओडल्स को पानी में उबलने के लिए रख देना है, वहीं दूसरी तरफ एक पैन में थोड़ा सा तेल डालना है, जब तेल पक जाए तो उसमें हरी मिर्च और लहसुन डालें, फिर कटा हुआ प्याज डालकर थोड़ी देर भूने, इसके बाद इसमें थोड़ी सी कई हुई गाजर भी डालेंगे और इसे पकने देंगे। जब गाजर पक जायेगी तो इसमें उबला हुआ ओडल्स डालेंगे और फिर उसका मसाला भी ऐड कर देंगे और थोड़ा सा स्पाइसी के लिए एक चम्मच सेजवान सॉस मिला देना है, फिर सबको अच्छे से मिक्स करना है और इस तरह से एकदम स्पाइसी और मजेदार ओडल्स तैयार हो चुका है, ऊपर से थोड़ा हरी कटी हुई धनिया डाल देना है, और बस गरमा गर्म खा लीजिए, मजा ही आ जायेगा। शहनाज गिल की ये पसंदीदा डिश छोटी मोटी भूख के लिए एकदम परफेक्ट है।

Tags:    

Similar News