Diwali Ke Liye Dress Ideas: दिवाली में श्रद्धा कपूर जैसी साड़ी पहनकर लूटें वाहवाही, देखें गॉर्जियस लुक

Diwali Ke Liye Dress Ideas: अगर आप दिवाली लुक को लेकर कंफ्यूजन में हैं कि क्या पहनें तो श्रद्धा कपूर के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-10-23 16:21 IST

Shraddha Kapoor (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Shraddha Kapoor Saree Look: दिवाली (Diwali 2024) आने में बस कुछ ही दिन का समय बचा है और अगर आप अब भी अपने लुक को लेकर कंफ्यूज हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है। क्योंकि हम आज आपके लिए लेकर आए हैं, परफेक्ट दिवाली लुक इंस्पिरेशन (Diwali Look Inspiration)। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक दिवाली पार्टी में शामिल हुईं, जहां उन्होंने अपने लुक से महफिल लूट ली। जिसके बाद उनके इस लुक के चर्चे सोशल मीडिया (Social Media) पर हर कहीं हो रहे हैं। आइए डालते हैं उनके लुक पर एक नजर (Shraddha Kapoor Latest Indian Look)।

श्रद्धा कपूर साड़ी लुक (Shraddha Kapoor In White Saree)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

फिल्म 'स्त्री 2' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने दिवाली पार्टी के लिए व्हाइट कलर की टिशू सिल्क साड़ी (Shraddha Kapoor In Saree) कैरी की थी, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आईं। अभिनेत्री ने इस साड़ी को शिमरी ब्लाउज के साथ पेयरअप किया था और पल्लू को ओपन रखा था। श्रद्धा के इस पूरे लुक में उनका हार्ट शेप वाला शिमरी हैंडबैग भी हाइलाइट रहा।

श्रद्धा कपूर इस साड़ी में किसी एंजल से कम नहीं लग रही थीं। उनकी तस्वीरें (Shraddha Kapoor Photos) सामने आते ही, पल में वायरल भी हो गईं। जिसके बाद यूजर्स उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। श्रद्धा की वायरल तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने अपने लुक से सभी को फेल कर दिया।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

साड़ी के साथ उन्होंने मिनिमल जूलरी कैरी की। श्रद्धा ने बस स्टेटमेंट ईयररिंग्स को अपने इस लुक को पूरा करने के लिए चुना। इसके अलावा न तो उन्होंने हाथों में कुछ पहना और ना ही गले में। जूलरी की तरह उन्होंने मेकअप को भी बेहद मिनिमल रखा। श्रद्धा ने ड्यूई मेकअप और वेवी हेयर से अपने लुक ऑफ द डे को कंप्लीट किया।

दिवाली में इस लुक से लूटें महफिट

अगर आप भी दिवाली में साड़ी (Saree For Diwali) कैरी करना चाहती हैं तो श्रद्धा कपूर के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। त्योहार के लिए ये इंडियन आउटफिट बिल्कुल परफेक्ट रहेगा और इसमें आप बेहद खूबसूरत लगने वाली हैं। आप अपने हिसाब से भी इस साड़ी को स्टाइल कर सकती हैं।

Tags:    

Similar News