Types Of Women Handbags: बेस्ट वीमेन हैंडबैग्स के साथ दिखिए स्टाइलिश, ये करेंगे आपके बेहतरीन लुक में इज़ाफ़ा

Types Of Women Handbags: इस लेख में, हम आपको उन सभी कूल हैंडबैग से परिचित कराने जा रहे हैं जिन्हें आप अपने कलेक्शन में ऐड कर सकते हैं।

Update: 2023-05-21 11:07 GMT
Types Of Women Handbags (Image Credit-Social Media)

Types Of Women Handbags: अगर आप हैंडबैग से प्यार करते हैं और उन्हें अपने साथ ले जाने के बिना एक दिन भी नहीं चल सकते हैं, तो आपको इन विभिन्न प्रकार के हैंडबैग के बारे में पता होना चाहिए जो मार्केट में उपलब्ध हैं। हम यहां आपकी मदद करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। इस लेख में, हम आपको उन सभी कूल हैंडबैग से परिचित कराने जा रहे हैं जिन्हें आप अपने कलेक्शन में ऐड कर सकते हैं। अनगिनत विकल्पों के साथ, आप अपनी बहुत सी आवश्यकताओं के आधार पर हैंडबैग चुन सकते हैं।

महिलाओं के लिए बेस्ट हैंडबैग और वॉलेट

1. शोल्डर बैग (Shoulder Bag)

शोल्डर बैग या रोजमर्रा का बैग उन सभी में सबसे अधिक कार्यात्मक बैग है। और, हर ब्रांड के अपने वेरिएंट होते हैं, जो अलग-अलग ब्रांड के कई वेरिएंट के साथ आते हैं और आपके सामने कई तरह के बैग में आप कंफ्यूज भी हो सकते है। लेकिन वो बड़े हैं और आपकी सभी बुनियादी आवश्यकताओं में फिट हो जाते हैं।

2. स्केचअल (Satchel)

स्केचअल कामकाजी महिलाओं के लिए एकदम सही है - वो रोज़मर्रा के हैंडबैग और लैपटॉप बैग होने के बीच का सबसे अच्छा विकल्प है। इससे आपको दो बैग कैरी करने की जरूरत नहीं है। ये आपकी सभी बुनियादी चीजों के साथ-साथ आपके गैजेट्स में भी फिट हो सकता है। लेकिन एक ऐसे बैग में निवेश करना याद रखें जो मजबूत और अच्छी गुणवत्ता वाला हो।

3. स्लिंग बैग (Sling Bag)

स्लिंग बैग या क्रॉस-बॉडी बैग कार्यात्मक, आरामदायक और स्टाइलिश होते है। ये खरीदारी, काम चलाने और यात्रा के लिए एकदम सही है। अगर आपके छोटे बच्चें हैं, तो एक स्लिंग बैग एकदम सही है! और ये सभी साइज में आते हैं।


4. क्विल्टेड बैग (Quilted Bag)

क्विल्टेड बैग प्रतिष्ठित माने जाते हैं, जिन्हें लोग खरीदने का सपना देखते हैं। अगर आप एक बैग में निवेश करने की सोच रहीं हैं और इनमें से किसी एक के के बारे में सोच रहीं हैं, तो क्विल्टेड बैग आपके लिए बेस्ट है। इस तरह के बैग आपके स्टाइल स्टेटमेंट में चार-चांद लगा देते हैं और आपके पूरे लुक में चार चांद लगा देते हैं।

5. क्लच (Clutch)

जब हम किसी कार्यक्रम या पार्टी के लिए तैयार होते हैं तो हम एक बड़ा बैग नहीं रख सकते। हालांकि,अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं जो एक छोटे से क्लच के साथ काम नहीं कर सकते हैं, तो कुछ ब्रांड हैं जो कम्पार्टमेंट वाले क्लच प्रदान करते हैं और इस प्रकार आपको सामान्य से अधिक जगह देते हैं। लेकिन, हर लड़की को एक क्लच की ज़रूरत ज़रूर होती है!

Tags:    

Similar News