Vastu Tips in Hindi: मोबाइल का वॉलपेपर आपको बना सकता है अमीर

Lucky Mobile Wallpaper: आपका मोबाइल फोन आपको धनवान बनाने और जीवन में सुख समृद्धि लाने में आपकी मदद कर सकता है, जी हां! आइए बताते हैं कैसे!

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-05-18 04:30 GMT

Lucky Mobile Wallpaper (Photo- Social Media)

Lucky Mobile Wallpaper: आज के समय में लगभग सभी के पास मोबाइल फोन होता है, कुछ माता पिता तो बहुत ही छोटी उम्र में ही अपने बच्चों को मोबाइल फोन दिला रहें हैं, छोटे-छोटे बच्चों को मोबाइल फोन की लत लग चुकी है, जो अपने हाथ से खाना नहीं खा पाते, वे भी मोबाइल चलाने में एक्सपर्ट बन चुके हैं। मोबाइल फोन की बात हो ही रही है तो क्यों न हम आपको बता दें कि आपका मोबाइल फोन आपको धनवान बनाने और जीवन में सुख समृद्धि लाने में आपकी मदद कर सकता है, जी हां! आइए बताते हैं कैसे!

मोबाइल फोन का वॉलपेपर रखें ये (Mobile Phone Wallpaper)

आज के समय में सभी के लिए सबसे जरूर चीज कुछ अगर बन गया है तो वह है मोबाइल फोन, जी हां! लोगों के पास उनका मोबाइल फोन 24 घंटे रहता है, अब तो लोग शौच करने जाते हैं तो भी मोबाइल लेकर जाते हैं। यदि हम कहें कि आज के समय में लोगों का सबसे ज्यादा किसी के साथ समय बीत रहा है तो वह मोबाइल फोन ही है, लोग अपने जान से भी ज्यादा प्यारे मोबाइल को अपने-अपने अंदाज में सजाते हैं, जैसे कि उसका मोबाइल कवर, लॉकस्क्रीन वॉलपेपर या फिर होम वॉलपेपर। आपको वॉलपेपर से जुड़ी एक दिलचस्प बात बताएं तो दरअसल कुछ ऐसे वॉलपेपर होते हैं, जिन्हें यदि आप अपने मोबाइल की स्क्रीन पर लगा लेंगे तो आपको अनेकों लाभ मिलेंगे। चलिए बताते हैं किस तरह के वॉलपेपर को लगाने से आपको क्या लाभ मिल सकता है।


उगते हुए सूर्य का वॉलपेपर

जब कोई व्यक्ति अपने मोबाइल के वॉलपेपर पर उगते हुए सूर्य का फोटो लगता है तो इससे उस व्यक्ति को बहुत फेम मिलता है।

मां लक्ष्मी का वॉलपेपर

यदि आप चाहते हैं कि आपके पास पैसों की कमी न हो, और हमेशा मां लक्ष्मी की कृपा बनीं रहे तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल के वॉलपेपर पर मां लक्ष्मी की बैठी हुई फोटो लगानी चाहिए, इससे वेल्थ अच्छी रहती है।

उल्लू का वॉलपेपर

उल्लू का फोटो भी मोबाइल के स्क्रीन और लगाना शुभ माना जाता है। उल्लू का फोटो लगाने से पर्सनल ग्रोथ और फाइनेंशियल ग्रोथ होती है।

ग्रीनरी वॉलपेपर

यदि आप अपने मोबाइल के लॉकस्क्रीन पर हरा भरा पौधों वाला वॉलपेपर लगाते हैं, मतलब की सिर्फ ग्रीनरी नजर आ रही है तो इससे भी व्यक्ति के जीवन में बहुत अधिक ग्रोथ होती है, वह दूसरे देश या शहर जाकर अपनी नई लाइफ की शुरुआत कर सकता है।

सात घोड़ों की फोटो

सात घोड़ों की फोटो को बहुत ही शुभ माना जाता है, इनकी तस्वीर अधिकतर ही सभी घरों में लगी हुई दिखाई देती है, वहीं यदि आप मोबाइल की स्क्रीन पर भी सात घोड़ों की दौड़ती हुए तस्वीर लगाते हैं तो इससे आपको करियर में तेजी से सफलता मिलती है।

डक का वॉलपेपर

यदि आप अपने मोबाइल लॉकस्क्रीन पर Mandarin डक की तस्वीर लगाते हैं तो यह लव लाइफ के लिए बेहद अच्छा होता है। 

Tags:    

Similar News