Virat Kohli House: अंदर से ऐसा दिखता है किंग कोहली का आलीशान घर, देखें तस्वीरों में

Virat Kohli House Inside Photos: विराट और अनुष्का के सपनों का घर बेहद खूबसूरत है। यह स्टार कपल मुंबई के वर्ली में रहता है। आइए देखें घर की इनसाइड तस्वीरें।

Written By :  Shreya
Update: 2024-06-30 06:31 GMT

Virat Kohli-Anushka Sharma House (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Virat Kohli House: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं। किंग कोहली आलीशान घर से लेकर लग्जरी कारों और करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। विराट अपनी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), बेटी वामिका (Vamika Kohli) और बेटे अकाय (Akaay Kohli) के साथ मुंबई के वर्ली में एक शानदार अपार्टमेंट में रहते हैं। आइए देखते हैं विराट और अनुष्का के सपनों के घर की इनसाइड फोटोज।

वर्ली में है विराट कोहली का आलीशान घर (Virat Kohli House Photos)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat And Anushka House) का खूबसूरत आशियाना मुंबई के वर्ली के ओंकार -1973 बिल्डिंग में 35वें फ्लोर पर स्थित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने शादी से पहले साल 2016 में ये घर खरीदा था और शादी के बाद 2017 में यहां शिफ्ट हुए थे। ये अपार्टमेंट 7,171 स्कॉयर फीट में फैला हुआ है, जिसकी कीमत 34 करोड़ रुपये बताई जाती है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

घर में हैं ये सुविधाएं

बात करें इस घर के इंटीरियर की तो स्टार कपल ने अपने इस सपनों के घर को बेहद खूबसूरत ढंग से सजाया है। अंदर से देखने में ये घर बेहद क्लासी है। इस घर में चार बेडरुम हैं और प्राइवेट टेरिस है। इसके अलावा गार्डेन एरिया, पर्सनल जिम जैसी कई सुविधाएं विराट कोहली के इस घर में मौजूद है। अनुष्का शर्मा अक्सर तस्वीरों के जरिए अपने घर की झलक शेयर करती रहती हैं।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

विराट और अनुष्का ने घर में ज्यादातर पेस्टल और लाइट कलर की दीवारें रखी हैं। घर को सजाने के लिए खूबसूरत झूमर, फर्नीचर और लाइटों का यूज किया गया है। घर में व्हाइट और ब्लैक कलर की मार्बल फ्लोरिंग की गई है। कपल का लिविंग रूम काफी स्पेशियस है, जहां पर मॉर्डन फर्नीचर रखा गया है।

विराट कोहली नेट वर्थ (Virat Kohli Net Worth)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बात करें विराट कोहली के नेटवर्थ की तो कमाई के मामले में किंग कोहली कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटी से भी आगे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट की संपत्ति इस वक्त करीब 1050 करोड़ रुपये है। उनकी कमाई का मुख्य जरिया क्रिकेट (Cricket) है। इसके अलावा वह वन 8 कम्यून और नुएवा नामक दो रेस्टोरेंट ब्रांड के मालिक हैं, जिससे वह मोटी कमाई करते हैं। विराट की ब्रांड वैल्यू काफी ज्यादा है। ऐसे में वह एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं।

Tags:    

Similar News