Fashion Tips: साड़ियों को कर रहीं रिपीट, ऐसे दे सकतीं हैं नया लुक

Fashion Ideas: आज हम आपको साड़ी से जुड़ा एक जबरदस्त फैशन टिप्स देने वाले हैं, जो आपके बहुत काम आयेगा।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-05-25 09:00 GMT

Fashion Ideas (Photo- Social Media)

Fashion Ideas: साड़ी आज कल ट्रेंडिंग में हैं, सिर्फ आज ही नहीं साड़ी कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होती है, बस उसे पहनने का स्टाइल आना चाहिए, फिर तो आप सभी का ध्यान खुद ही लूट ले जाएंगी। आज के समय में सिर्फ महिलाएं ही नहीं, बल्कि गर्ल्स भी किसी फंक्शन में साड़ी पहनकर जाना पसंद कर रहीं हैं, क्योंकि अब तो न जाने कितनी डिजाइनर साड़ियां आने लगीं हैं, जिन्हें पहनने में झंझट भी नहीं होता और लगती भी खूबसूरत हैं। आज हम आपको साड़ी से जुड़ा एक जबरदस्त फैशन टिप्स देने वाले हैं, जो आपके बहुत काम आयेगा।

ब्लैक 
ब्लाउज के साथ परफेक्ट लगेंगी इन कलर की साड़ियां (Wear Black Blouse with These Sarees Colors)

अक्सर महिलाओं के साथ समस्या हो जाती है कि कुछ साड़ियों के साथ ब्लाउज मैच नहीं हो पाता है, या फिर अचानक से साड़ी पहनने का प्लान बनता है, लेकिन फिर फिटिंग का ब्लाउज मिल पाना मुश्किल हो जाता है, या फिर कुछ महिलाएं होती हैं, जो अपनी साड़ी का ब्लाउज घर पर पर भूल जाती हैं, या फिर उन्हें सेम साड़ी सेम ब्लाउज के साथ रिपीट करना अच्छा नहीं लगता, तो आज हम उन्हीं महिलाओं के लिए एक जबरदस्त उपाय लेकर आएं हैं। जी हां! हम यहां बताने वाले हैं कि उन्हें अपने पास सिर्फ एक ब्लाउज रखना है, जो कई साड़ियों के साथ मैच करेगा। या अपनी साड़ियों को नया लुक देने के लिए उन्हें ब्लाउज ही बदल लेना चाहिए। टिप यह है कि महिलाएं कहीं भी जाएं तो ब्लैक कलर का ब्लाउज अपने पास जरूर रखें, क्योंकि ब्लैक कलर का ब्लाउज कई रंग की साड़ियों के साथ मैच होता है। आइए देखिए, किन रंग की साड़ियों के साथ आप ब्लैक कलर का ब्लाउज पहन सकतीं हैं।


Teal Blue

आप ब्लैक कलर की साड़ी के साथ टील ब्लू कलर की साड़ी पहन सकतीं हैं, ब्लैक के साथ टील ब्लू परफेक्ट मैच है, आप इस लुक में बेहद हसीन लगेंगी।

Magenta color

मैजेंटा कलर के साथ ब्लैक कलर का ब्लाउज बहुत ही खूबसूरत लगेगा, यह कलर कॉम्बिनेशन आपके लुक को और अधिक निखार देगा।

Yellow Color

पीले और काले के कॉम्बिनेशन के बारे में क्या ही कहना, ये तो आपने बहुत से लोगों को पहने हुए भी देखा होगा। यलो साड़ी के साथ ब्लैक ब्लाउज बेहतरीन ऑप्शन है।

Red Color

रेड और ब्लैक का कॉम्बिनेशन तो सबसे बेस्ट होता है, रेड कलर की साड़ी के साथ ब्लैक कलर का ब्लाउज आपके लुक को क्लासी बना देता है।

Wine Color

वाइन कलर की साड़ी के साथ ब्लैक कलर का ब्लाउज आपको स्टनिंग लुक देता है, जी हां! यदि ये कलर कॉम्बिनेशन पहन आप किसी पार्टी में जाएंगी, तो आप ही छा जाएंगी।

Off White

ऑफ व्हाइट कलर आज कल खूब ट्रेंड में है, यदि आपके पास ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी है और आप कंफ्यूज हैं कि किस कलर का ब्लाउज पहने तो आपको इसके साथ ब्लैक कलर का ब्लाउज पहनना चाहिए।

Rust Color

Rust कलर की साड़ी के साथ ब्लैक कलर ब्लाउज आपको रॉयल लुक देता है, आपका कलर कॉम्बिनेशन ही इतना जबरदस्त होता है कि आपको मेकअप करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

Golden Color

गोल्डन कलर की साड़ी भी आज कल बहुत से लोग पहनते हैं, यदि गोल्डन कलर की साड़ी के साथ आप ब्लैक ब्लाउज पहनती हैं तो आप यकीनन बहुत ही गॉर्जियस लगेंगी।

Silver Color

यदि आपके पास सिल्वर कलर की साड़ी है और आपको समझ नहीं आ रहा है कि इसके साथ आप किस कलर का ब्लाउज आप पहनें, तो हम आपको बता दें कि सिल्वर कलर के साथ आप ब्लैक ब्लाउज पहन सकते हैं।

Maroon Color

यदि आप किसी फंक्शन में मरून कलर की साड़ी पहनने का प्लान बना रहीं हैं तो इस बार मरून के साथ ब्लैक ब्लाउज पहन कर देखें, सब आपके लुक की तारीफ करेंगे।

Tags:    

Similar News