Lok Sabha Election: तेलंगाना-आंध्रा में पीएम मोदी की जनसभाएं आज, निशाने पर होंगे विपक्षी

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी तेलंगाना के बाद आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे एनटीआर जिले के विजयवाड़ा में एक रोड शो करेंगे।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2024-05-08 02:47 GMT

PM Modi Rally (photo: social media )

Lok Sabha Election 2024: 2024 लोकसभा चुनाव के तीन चरण के मतदान अब तक हो चुके हैं। जैसे-जैसे एक के बाद एक चरणों का मतदान होता जा रहा है। इसके साथ ही धुआंधार चुनाव प्रचार का दौर भी जारी है। भाजपा की ओर से चुनाव प्रचार की कमान स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभाली है। इसी क्रम में पीएम मोदी आज तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में चुनावी रैलियां करेंगे। वे एक ही दिन में दो राज्यों में तीन रैलियों और एक रोड़ शो में शामिल होंगे।

तेलंगाना में दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित

तेलंगाना दौरे में पीएम मोदी बुधवार को साढ़े नौ बजे करीमनगर में श्री राजा राजेश्वरी स्वामी मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। इसके बाद वे दस बजे करीमनगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे करीमनगर से वारंगल जाएंगे, जहां एक और जनसभा को वे संबोधित करेंगे।

Varanasi News: भव्य होगा पीएम मोदी का रोड शो, तैयारी में जुटा संगठन


आंध्र प्रदेश भी जाएंगे

तेलंगाना के बाद पीएम मोदी आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे एनटीआर जिले के विजयवाड़ा में एक रोड शो करेंगे। जानकारी के मुताबिक, बैठक राजमपेटा के पास कलिरी में दोपहर 2 बजे के आसपास निर्धारित है, जबकि रोड शो विजयवाड़ा में बंदर रोड पर इंदिरा गांधी नगर स्टेडियम से शाम 5 बजे के आसपास शुरू होने की उम्मीद है।

प्रज्वल रेवन्ना प्रकरण पर PM मोदी ने तोड़ी चुप्पी, कठोर सजा देने की वकालत, राज्य सरकार पर भागने में मदद का आरोप

आंध्र प्रदेश भाजपा ने मंगलवार को ’एक्स’ पर एक पोस्ट में इसकी जानकारी दी है। बता दें कि 13 मई को एक साथ होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले बुधवार की सार्वजनिक बैठक दक्षिणी राज्य में मोदी की तीसरी सार्वजनिक बैठक होगी।


Lok Sabha Election: बस बीजेपी को 5 साल दीजिए, हम...', मोदी बोले- 4 को जून खत्म हो जाएगी बीजेडी सरकार

Tags:    

Similar News