शर्मनाक! अकाली तख्त एक्सप्रेस वे में टीटी की करतूत, सो रही महिला के सिर पर किया पेशाब

Lucknow News: आरोप है कि रात के करीब 12 बजे टीटी मुन्ना ने अपने सीट पर सो रही राजेश की पत्नी पर पेशाब कर दिया।

Update: 2023-03-14 15:51 GMT

Lucknow News: बीते दिनों ट्रेन व प्लेन में यात्रियों के साथ बदसलूकी की कई घटनाएं सामनें आईं। मंगलवार को भी ऐसा ही एक मामला सामनें आया जिसमें यात्रियों के साथ बदसलूकी किसी यात्री द्वारा नहीं बल्कि ट्रेन के टीटी द्वारा किया गया। मामला अमृतसर से कोलकाता जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस की है। ट्रेन के टीटी ने एक महिला के उपर पेसाब कर दिया, इसके बाद यात्रियों ने जमकर हंगामा काटा।

लखनऊ के जीआरपी एसएचओ ने बताया कि राजेश नामक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ ए-1 कोच में सफर कर रहा था। आरोप है कि रात के करीब 12 बजे टीटी मुन्ना ने अपने सीट पर सो रही राजेश की पत्नी पर पेशाब कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक टीटी मुन्ना कुमार बिहार का रहने वाला है। शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये कोई पहला मामला नहीं

ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। 05 मार्च को अमेरिकन एयरलाइन में एक स्टूडेंट नें अपने सहयात्री पर पेशाब कर दी थी। न्यूयॉर्क-नई दिल्ली अमेरिकन एयरलाइंस के विमान में भी इस तरह का मामला सामने आया था जहां विमान में सवार एक यात्री ने नशे की हालत में सहयात्री पर पेशाब कर दिया था। न्यूयॉर्क-दिल्ली एयरलाइंस में 26 नवंबर की एक फ्लाइट में लगभग इसी तरह की घटना सामने आई थी। जिसमें शंकर मिश्रा नाम के व्यक्ति ने नशे की हालत में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था।

Tags:    

Similar News