MP News: कलेक्ट्रेट परिसर में कई घंटे जमी रहीं बसोर समाज की महिलाएं, सौंपा ज्ञापन

MP News: मध्यप्रदेश के रीवा में संयुक्त किसान मोर्चा की अगुवाई पर बसोर समाज का कलेक्ट्रेट रीवा के समक्ष महापड़ाव 33वें दिन संतोष बंसल मनगवां के नेतृत्व में जारी रहा।

Update: 2022-11-08 11:50 GMT

कलेक्ट्रेट परिसर में बसोर समाज की महिलाओं ने सौंपा ज्ञापन

MP News: मध्यप्रदेश के रीवा में सुअर पशु पालकों को मृत सुअरों का मुआवजा दिलाए जाने के साथ-साथ पशु चिकित्सा विभाग (veterinary department) के प्रमुखों के खिलाफ कार्यवाही किये जाने को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा की अगुवाई पर बसोर समाज का कलेक्ट्रेट रीवा के समक्ष महापड़ाव 33वें दिन संतोष बंसल मनगवां के नेतृत्व में जारी रहा। साथ में रमेश नितिन चंदू छुटकीबा उर्मिला अरुणा मनीषा देवकली मालती रेशमी तीजिया उर्मिला रुकमणी शिवकली आदि बसोर समाज की टीम उपस्थित रही।

कलेक्टर से मिलने की मांग करने लगीं बसोर समाज की महिलाएं: संयोजक

मोर्चे के संयोजक शिव सिंह ने बताया कि आंदोलन स्थल से बसोर समाज की महिलाएं कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर सीधे कलेक्टर से मिलने की मांग करने लगीं और वहीं बैठ गईं। लेकिन कलेक्टर कई घंटे तक नहीं पहुंचे। तब आंदोलनकारी महिलाओं ने नायब तहसीलदार यतीश शुक्ला को ज्ञापन पत्र सौंपकर कहा कि शीघ्र मांगों का निराकरण नहीं हुआ तो शासन प्रशासन के खिलाफ रोजाना बड़े आंदोलन करेंगे।

महापड़ाव में बसोर समाज के ये लोग रहे उपस्थित

महापड़ाव में बसोर समाज के प्रमुख प्रदीप बसोर, सरजू बसोर, राजेश बसोर, रमेश उर्फ राजभान बसोर, मलखान बंसल, शकोचिल प्रसाद बसोर, पार्षद मनोज बंशकार, पार्षद शंकर बंसल, पार्षद अभयराज, दिनेश बंसल आदि आंदोलनकारी उपस्थित रहे। संचालन राजेश बंसल ने किया महापड़ाव में मोर्चे के नेता संतकुमार पटेल अभिषेक कुमार पटेल विश्वनाथ चोटीवाला शोभनाथ कुशवाहा निर्भय पटेल शामिल हुए। महापड़ाव स्थल पर लगातार लंगर जारी है। आंदोलनकारियों ने कहा कि मांगें पूरी होने तक जारी रहेगा। आंदोलन लड़ेंगे तो जीतेंगे जरूर।

आपको बता दें कि रीवा जिले में लंपी बीमारी बताकर सुअरों को जहरीला इंजेक्शन देकर मौत के घाट उतार दिया गया था और मुआवजा देने की बात कही गई थी। मगर आज तक सुअर पशुपालकों का मुआवजा नहीं दिया गया है।

Tags:    

Similar News