MP News: भोपाल के होटल में युवक-युवती की लाश मिलने से मची सनसनी, कटनी से आकर ठहरे थे दोनों

MP News: कमरे में पड़े दो लाश को देखकर वहां खड़े लोगों के पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई। घटना बुधवार शाम की है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-11-30 04:50 GMT

bhopal dead bodies of couple  (photo: social media )

MP News: राजधानी भोपाल के एक होटल में युवक-युवती की लाश मिलने से सनसनी मच गई है। भोपाल रेलवे स्टेशन के नजदीक स्थित बंजारा होटल में एक दिन पहले एक युवक-युवती आकर रूके थे। दिन बीत जाने के बावजूद दरवाजा नहीं खोलने पर होटल के स्टॉफ को किसी अनहोनी की आशंका हुई। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में जब दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर का दृश्य हैरान कर देने वाला था।

कमरे में पड़े दो लाश को देखकर वहां खड़े लोगों के पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई। घटना बुधवार शाम की है। पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर लिए हैं और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। होटल के कर्मचारी ने बताया कि दोनों ने अपना पता कटनी बताया था। घटना को लेकर परिजनों को सूचित कर दिया है। उनके भोपाल पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कमरा में एकबार जाने के बाद दोनों नहीं आए बाहर

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात को हमीदिया रोड स्थित बंजारा होटल में एक युवक-युवती ने कमरा बुक कराया था। दोनों होटल की सबसे ऊपरी मंजिल पर ठहरे हुए थे। अगले दिन शाम तक जब दोनों बाहर नहीं निकले तो होटल के कर्मचारियों ने जाकर कमरे का दरवाजा खटखटाया मगर अंदर से किसी तरह का रिस्पांस नहीं आया। इसके बाद उन्होंने हनुमानगंज थाने की इसकी सूचना दी।

मृतकों के पास से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

हनुमानगंज थाना प्रभारी अवधेश सिंह भदौरिया ने बताया कि होटल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर दाखिल हुई। अंदर उन्होंने पाया कि युवती का शव फंदे से लटका हुआ था और युवक का शव पलंग पर पड़ा था। युवक के गले में भी फंदा कसा हुआ था। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

उनके पास से मिले पहचान पत्र से युवक की पहचान मनीष चक्रवर्ती और किरण केवट के रूप में हुई है। दोनों कटनी के ही रहने वाले थे। दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस का कहना है कि संभवतः सामाजिक कारणों से दोनों ने यह कदम उठाया है। इस मामले को लेकर दोनों के परिजनों से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News