MP News: दमोह की अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 4 लोगों की मौत, 8 घायल

MP News: पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया जहां उनका इलाज चल रहा है तो वहीं मृतकों के शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2023-10-31 09:26 GMT

Explosion in illegal firecracker factory   (photo: social media )

MP News: मध्यप्रदेश के दमोह में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। दमोह की अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट अचानक विस्फोट हो गया जिसमें 4 लोगों की मौत और 8 घायल हो गए। विस्फोट से वहां अफरातफरी मच गई। अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट के बाद आग लग गई। सूचना पुलिस और फायरबिग्रेड को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस और फायरबिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया जहां उनका इलाज चल रहा है तो वहीं मृतकों के शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है कि अवैध पटाखा फैक्ट्री कैसे संचालित हो रही थी।



 दमोह में मंगलवार दोपहर एक पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया। हादसे में फैक्ट्री मालिक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। वहीं विस्फोट में इस अवैध फैक्ट्री में काम कर रहे 10 मजदूर बुरी तरह झुलस गए। वहीं बारूद की चपेट में आने से फैक्ट्री मालिक के शरीर का आधा हिस्सा चीथड़ों में तब्दील हो गया।


Tags:    

Similar News