MP News: रीवा बाईपास पर कार व ट्रक की जोरदार भिड़ंत, दो लोग जिंदा जले

MP News: सूचना पाकर देर रात पहुंचा पुलिस का अमला फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। बीती देर रात गंभीर सड़क हादसा रीवा में हो गया।

Update: 2022-12-05 06:41 GMT

Heavy collision between car and truck in Rewa bypass two people burnt alive MP (Newstrack)

MP News: चौराहटा बाईपास में ट्रक व कार की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमे कार सहित ट्रक में आग लग गई और दो लोग जिंदा जल गए। सूचना पाकर देर रात पहुंचा पुलिस का अमला फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। बीती देर रात गंभीर सड़क हादसा रीवा में हो गया। रीवा- चोरहटा बाईपास में यह गंभीर सड़क हादसा हुआ है। बताया गया कि जेपी मार्ग बाई पास मे एक ट्रक और कार की सीधी टक्कर हुई है। ट्रक कार को सड़क से करीब 200 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। जिससे दोनों ही वाहनों में आग लग गई और कार मे सवार लोंग जिंदा जल गए।

फिलहाल दो लोगों के अवशेष मिले हैं। अभी यह नही पता चल पाया है कि आखिर कार के अंदर कितने लोग सवार थे। जिंदा जले हुए 2 लोगों के शवों को पुलिस ने फिलहाल बरामद कर लिया है। इस घटना से रीवा में हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि जिस समय सड़क हादसा हुआ था उस समय अंधेरा था मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित होने लगी थी और तत्काल इसकी सूचना चोरहटा थाना एवं पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई थी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे।

थाना प्रभारी एवं पुलिस अधीक्षक सहित तमाम शहर के थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास किया घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

बताया जा रहा है कि ट्रक और कार में टक्कर इतनी तेज हुई थी टक्कर होते ही कार में भीषण आग लग गई और करीब सड़क से 200 मीटर की दूरी पर जाकर कार और ट्रक सड़क के नीचे पटरी से उतर गई।

इस दुर्घटना के बाद बाईपास में कोहराम मच गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कार में सवार लोग जिंदा जल गए। कार के अंदर से 2 लोगों के जले हुए शव निकाले गये हैं। जिन्हें संजय गांधी हॉस्पिटल के मारचुरी में रखवा दिया गया है। मृतकों के परिजनों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News