MP Viral Video: मम्मी के खिलाफ शिकायत लिखाने थाने पहुंचा मासूम, वायरल हुआ वीडियो

MP Viral Video: जिसमें एक छोटी सी मासूम बच्ची अपनी मां के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंच गई।

Written By :  Durgesh Sharma
Update: 2022-10-17 16:29 GMT

MP Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसे वीडियों वायरल होते ही रहते है जो लोगों को ध्यान अपनी ओर तेजी से खीचतें हैं। ऐसा ही एक वीडियों मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिलें का वायरल हुआ है। जिसमें एक छोटी सी मासूम बच्ची अपनी मां के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंच गई। थाने में बच्चे ने ना सिर्फ अपनी मां के खिलाफ चोरी की शिकायत लिखवाई बल्कि पिटाई को लेकर भी शिकायत दर्ज करवाया। थाने में मौजूद महिला पुलिस कर्मी ने बच्चे की शिकायत एक के बाद एक हसते हुए दर्ज की। आप वीडियों में देख सकते है कि कैसे बच्चा मां के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा रहा है। वहीं मध्य प्रदेश पुलिस की सब इंस्पेक्टर हंसते हुए मामले को लिख रही हैं। बच्चा भी उनके साथ मस्ती करते हुए अपनी शिकायत दर्ज करवा रहा है। 

इस वीडियो को यूजर प्रिया सिंह नाम के एकाउंट से शेयर किया गया है। इसे करीब दोपहर 2 बजे शेयर किया गया। अब तक 18 सेकेंड के इस वीडियों को 18 हजार से अधिक सोशल मीडिया यूजर द्वारा देखा जा चुका है। वहीं वीडियों पर एक हजार से अधिक लाइक और दो सौ से अधिक बार रीट्वीट हो चुका है। यूजर भी तरह के कमेंट कर रहें है और अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा है।

ऐसे-एसे किये कमेंट

एक अजय प्रताप सिंह नाम के यूजर ने कमेंट किया कि इस पर हंसें या माथा पकडकर रोयें? क्यों कि बच्चा अब इतना खुदगर्ज है तो भविष्य में क्या गुल खिलायेगा? नहीं जानता कि मम्मी ने चाकलेट इस लिए छिपाया कि इसके दांत खराब न हो जांय। छिपाने को यह चोरी कहता है। बच्चे का आचरण हमें अपनी शिक्षा दीक्षा पर सोचने को विवश करता है नहीं तो? भगवान? एक अन्य यूजर ने लिखा वाह वाह बहुत बढ़िया अभी से माहौल बना दिया। शैलेन्द्र नाम के यूजर ने हंसते हुए लिखा कि 5G का असर दिखने लगा है।

Tags:    

Similar News