वाह कानून व्यवस्था! IAS अधिकारी का पालतू कुत्ता हुआ लापता तो पोस्टर से रंग गईं शहर की दीवारें, चप्पे-चप्पे पर पुलिस

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक आईएएस अधिकारी का कुत्ता लापता हो गया है, पालतू कुत्ते के तलाश में पुलिस पसीना बहा रही है, लेकिन कुत्ता अभी लापता ही है।

Update: 2023-04-03 10:10 GMT
कुत्ते की तलाश में लगाए गए पोस्टर (फोटो: सोशल मीडिया)

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक आईएएस अधिकारी का कुत्ता लापता हो गया है, पालतू कुत्ते के तलाश में पुलिस पसीना बहा रही है, लेकिन कुत्ता अभी लापता ही है। दरअसल, आईएएस अधिकारी राहुल द्विवेदी के दो पालतू कुत्ते दिल्ली में रहते थे, जिन्हे कार से भोपाल ले जाया जा रहा था, कार में ड्राइवर के अलावा कुत्ते की देखभाल करने के लिए दो लोग और मौजूद थे। कार में सवार लोग खाना खाने के लिए ग्वालियर के बिलुआ इलाके में एक ढाबे पर रुके। इसी दौरान दोनों कुत्ते कार से भाग गए। दोनों लोगों ने कुत्तों का काफी दूर तक पीछा किया। इस दौरान एक किलोमीटर आगे जाकर उन लोगों ने एक कुत्ते को पकड़ लिया लेकिन दूसरा कुत्ता भाग गया, जो अभी भी लापता है।

शहर भर में लगे इनाम वाले पोस्टर

जानकारी के मुताबिक बीते तीन दिनों से ग्वालियर पुलिस लापता कुत्ते को ढ़ूढने में लगी हुई है, लेकिन अभी तक कुत्ते का पता नहीं चल पाया है। लापता कुत्ते को कार से दिल्ली से भोपाल ले जाया जा रहा था। कुत्ते को ढूंढने में लगी पुलिस ने ग्वालियर में जगह-जगह कुत्ते की गुमशुदगी के पोस्टर लगवाए गए हैं, पोस्टरों पर लिखा गया है कि जो भी व्यक्ति कुत्ता को ढूंढकर लाकर देगा उसे उचित ईनाम दिया जाएगा। बता दें कि आईएएस अधिकारी राहुल द्विवेदी अभी दिल्ली में तैनात है, और वे मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी अनय द्विवेदी के छोटे भाई हैं।

डबरा पुलिस अधिकारी विवेक शर्मा ने इस मामले में कहा कि बिलुआ इलाके में एक ढाबे पर कुछ लोग आए, तभी उनका कुत्ता उनकी कार से कूदकर निकल गया। वे दिल्ली से भोपाल जा रहे थे। शिकायत दर्ज़ कर आसपास के रेस्टोरेंट व दुकानों को सूचित कर दिया गया है। जगह-जगह पोस्टर भी लगाए गए हैं, जिसमें कुत्ता ढूंढने वाले को उचित इनाम देने की भी घोषणा की गई है।

Tags:    

Similar News