MP News: मुरैना में बड़ा हादसा, फूड फैक्ट्री में जहरीली गैस का रिसाव, पांच मजदूरों की मौत

Morena News: मध्य प्रदेश के मुरैना में बुधवार (30 अगस्त) को साक्षी फूड फैक्ट्री में जहरीली गैस का रिसाव होने से बड़ा हादसा हो गया। फैक्ट्री में काम कर रहे 5 मजदूरों की मौत हो गई।

Update: 2023-08-30 07:46 GMT
MP News (Social Media)

Morena News: मध्य प्रदेश के मुरैना में बुधवार (30 अगस्त) को साक्षी फूड फैक्ट्री में जहरीली गैस का रिसाव होने से बड़ा हादसा हो गया। हादसे के वक्त फैक्ट्री में कई मजदूर काम कर रहे थे, जिसमें से पांच मजदूरों की जहरीली गैस के संपर्क में आने से मौत हो गई। प्रशासन के अधिकारी और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। पांचों मृतक मजदूरों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फैक्ट्री को खाली कराया गया है। जिले के जरेरुआ इलाके में साक्षी फूड फैक्ट्री में घटना हुई है।

मृतकों में तीन सगे भाई

जानकारी के मुताबिक साक्षी फूड फैक्ट्री में दो मजदूर नौ फिट गहरे टैंक में सफाई करने के लिए उतरे थे। टैंक में जहरीली गैस का रिसाव हो गया, जिसके बाद दोनों मजदूरों को दिक्कत होने लगी। दोनों मजदूरों में मदद की गुहार लगाई। इसके बाद उन्हे बचाने के लिए एक के बाद एक करके तीन मजदूर और टैंक में उतर गए। जिसके कारण सभी पांचो मजदूरों की मौत हो गई। मृतक पांच मजदूरों में तीन सगे भाई हैं। तीनों भाई टिकोली गांव के थे। सूचना मिलने के बाद टिकोली गांव में मातम पसरा हुआ है।

हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस के अधिकारी और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। पुलिस ने बताया कि साक्षी फूड फैक्ट्री में चेरी बनाने का काम किया जाता है। मुरैना के पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र चौहान ने बताया कि मुरैना में एक चेरी फैक्ट्री के बॉ़यलर में पांच मजदूरों की मौत हो गई है। उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर मौजूद हैं।

Tags:    

Similar News