MP News: क्रेशर संचालकों की मनमानी पड़ रही भारी, पूर्व विधायक ने सरकार पर साधा निशाना

Rewa: ग्रामीण मऊगंज के पूर्व विधायक सुखेंद्र सिंह बन्ना के पास पहुंचे और क्रेशर के कारण उत्पन्न में होने वाली समस्याओं के बारे में जानकारी दी।

Update: 2022-10-31 11:01 GMT

क्रेशर संचालकों से बात करते हुए पूर्व विधायक। 

MP News: रीवा जिले में क्रेशर संचालकों की मनमानी ग्रामीणों पर भारी पड़ रही है। मामला रीवा जिले के हनुमना तहसील अंतर्गत नकवार का है, जहां क्रेशर संचालक (crusher operators) की तानाशाही के कारण अदवांचल क्षेत्र में रहने वाले हजारों लोगों के जनजीवन पर प्रभाव पड़ रहा है, जिसकी शिकायत कई बार स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों से की गई। लेकिन अधिकारियों के द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई जिस पर ग्रामीण मऊगंज के पूर्व विधायक सुखेंद्र सिंह बन्ना (Former MLA Sukhendra Singh Banna) के पास पहुंचे और क्रेशर के कारण उत्पन्न में होने वाली समस्याओं के बारे में जानकारी दी।

नकवार में स्थित क्रेशर में पहुंचे पूर्व विधायक

पूर्व विधायक नकवार में स्थित क्रेशर में पहुंचे और क्रेशर संचालक को साफ तौर पर बताया कि आप लोग शासन के गाइडलाइन के हिसाब से काम करिए जिससे कि स्थानीय निवासियों को कोई भी समस्या ना हो वही क्रेशर संचालक के द्वारा भी बोला गया कि जल्द से जल्द वह अपनी गलतियों को सुधारेगा।

पूर्व विधायक के द्वारा साफ तौर पर बोला गया कि अगर क्रेशर संचालक की तानाशाही नहीं रुकती तो वह हजारों लोगों के साथ सड़क पर आने के लिए विवश हो जाएंगे जिसकी संपूर्ण जवाबदारी शासन और प्रशासन की होगी। इसी दौरान पूर्व विधायक का किसी व्यक्ति के द्वारा इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया जिस पर अब कुछ लोगों के द्वारा उस वीडियो को काट कर गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

ग्रामीणों को झूठे केस में फंसाने की क्रेशर संचालक ने दी धमकी

आपको बता दें कि नकवार में स्थित क्रेशर के कारण आसपास ज्यादातर प्रदूषण होता है और बिना टीपी के ही कई वाहन गुजरते हैं जो कि ओवरलोड रहते हैं और जब ग्रामीणों के द्वारा इसका विरोध किया जाता है तो ग्रामीणों को झूठे केस में फंसाने की क्रेशर संचालक के द्वारा धमकी दी जाती है एवं ग्रामीणों के साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया जाता है।

Tags:    

Similar News