MP News: नाबालिग छात्रा से कालेज कैम्पस में दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

Rewa: 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। पुलिस ने 376 का अपराध दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

Update: 2022-10-25 13:08 GMT

किशोरी के छेड़खानी।

MP News: मध्यप्रदेश के रीवा सम्भाग के सीधी जिले में दिल को दहला देने बाली घटना सामने आई है जहां दरिंदगी की हद पार हुई। 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आपको बता दें कि बीते दिन एक युवक ने छात्रा का कॉलेज कैम्पस में रेप कर दिया था। सीधी पुलिस को जैसे ही मामले की जानकारी हुई तो हड़कम्प मच गया। हालांकि पुलिस ने 376 का अपराध दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बीते 21 अक्टूबर को आरोपी ने छात्रा से फेसबुक पर की दोस्ती

बता दें कि बीते 21 अक्टूबर को आरोपी ने छात्रा से फेसबुक पर दोस्ती की। फिर मिलने बुलाया और झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद छात्रा बेहोश हो गई तो उसे छोड़ कर भाग गया। बेहोश पड़े होने की सूचना एक प्रोफेसर ने उसके पिता को दी। बीए फर्स्ट ईयर की एक नाबालिग बेटी के पिता को जैसे ही जानकारी हुई वह काम छोड़ कॉलेज पहुंच गया।जहां उसने बेटी की हालत देख उसका दिल दहल गया और वहीं बेहोश हो गया। बेटी झाड़ियों के पास खून से लथपथ पड़ी थी जिसे सहेलियों की मदद से ऑटो से जिला अस्पताल सीधी पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है, जिसके बाद उसे रीवा जिले के संजय गांधी अस्प्ताल रेफर दिया गया।

छात्रा के पिता ने दी ये जानकारी

छात्रा के पिता ने मीडिया को पूरी आप बीती बताई पीड़िता के पिता ने बताया कि हमारी बेटी रोजाना की तरह 10:30 पर घर से कॉलेज के लिए निकल जाया करती थी हमें नहीं पता था कि उसके साथ दरिंदगी की घटना घटित हो जाएगी।

पीड़िता की शिकायत पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

वहीं, पीड़िता की शिकायत पर सीधी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। बहरहाल पीड़िता का उपचार रीवा के संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है।

Tags:    

Similar News