MP News: मारपीट के बाद फिल्मी तर्ज पर युवकों के ऊपर गाड़ी चढ़ा कर कुचलने का प्रयास, कई घायल

MP News: धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया। साथ ही बोलेरो चढ़ाकर जान से मारने की भी कोशिश की गई।

Newstrack :  Network
Update: 2022-09-21 04:27 GMT

युवकों के ऊपर गाड़ी चढ़ा कर कुचलने का प्रयास (photo: social media ) 

MP News: सुधीर तिवारी नामक शातिर अपराधी ने धारदार हथियार से हमलाकर बोलेरो चढ़ाकर जान से मारने का किया प्रयास। आरोपी एवं बोलेरो सहित सभी धारदार हथियार पुलिस की गिरफ्त में। कई लोग घायल।

पुलिस चौकी गंगेव अंतर्गत गंगेव बाजार से पेट्रोल भरवाने के लिए अंकित गुप्ता के साथ आरोपी सुधीर तिवारी उर्फ शिब्बू के द्वारा छीनाझपटी करते हुए धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया। साथ ही बोलेरो चढ़ाकर जान से मारने की भी कोशिश की गई। इसी अपराधी के द्वारा मनमोहन सोनी के साथ मारपीट एवं जितेन्द्र सिंह के साथ पैसों की भी लूट की गई। इस घटना का अंजाम देने वाले बदमाशों के पास देसी कट्टा और तलवार भी था कुल 3 लोगों के साथ मारपीट भी किया गया और ₹30 हजार रुपए की लूट कर ली गई।

गाड़ी से ठोकर मारी गई

बोलेरो सवार बदमाशों के द्वारा एक मोटरसाइकिल के ऊपर भी गाड़ी से ठोकर मारी गई है और मोटरसाइकिल में डंडों से वार किया गया है। बदमाशों के मारपीट में 3 लोग घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। इस घटना के बाद मौके से ग्रामीणों के सहयोग वारदात में शामिल बोलेरो को पुलिस चौकी के हवाले कर दिया गया है। यह भी बताया जा रहा है कि एक बदमाश स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस को दे दिया है। पूरी घटना गंगेव पेट्रोल पंप के पास की है इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुलिस चौकी प्रभारी मनीषा उपाध्याय ने बताया है कि घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है और वारदात में शामिल बोलेरो गाड़ी को कस्टडी में ले लिया गया है।

Tags:    

Similar News