Madhya Pradesh: प्रेमिका ने प्रेमी और सहयोगी के साथ रची थी पति की हत्या की साजिश, तीनों गिरफ्तार

Madhya Pradesh: रीवा जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत विगत दिनों बीहर नदी के किनारे बाईपास पुलिया के पास शव बरामद हुआ था। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Update: 2022-10-16 11:21 GMT

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी। 

Madhya Pradesh: रीवा जिले से है जहां विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र (University Police Station Area) अंतर्गत विगत दिनों बीहर नदी के किनारे बाईपास पुलिया के पास शव बरामद हुआ था, जिसकी तलाशी लेने पर जेब में एक पेन ड्राइव बरामद हुई थी। इसके आधार पर शिनाख्त कराई गई तो मृतक की पहचान रोहित साहू निवासी मैहर के रूप में हुई थी।

परिजनों से संपर्क कर किए बयान दर्ज

मोबाइल नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क कर बयान दर्ज किए गए। बयान के दौरान जानकारी हुई कि मोहन लाल की पत्नी गीता साहू अपने पति एवं दो बच्चे शिवम साहू और शिवांगी साहू को छोड़कर अपने प्रेमी मृतक रोहित साहू के साथ अमरपाटन में किराए से घर लेकर रह रही थी, मृतक रोहित साहू की दोस्ती विष्णु साहू उर्फ अमित साहू निवासी मैहर से थी। इसी जानकारी पर मृतक रोहित की प्रेमिका गीता साहू व मृतक के दोस्त विष्णु साहू उर्फ अमित साहू निवासी मैहर से भी पूछताछ की गई तो दोनों के बयानों में भिन्नता मिली।

पुलिस की दी जानकारी

पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो विष्णु साहू, अमित साहू ने बताया कि गीता साहू को वह पसंद करता था और उससे बात करता था जो रोहित साहू को नागवार गुजर रही थी, प्रेम प्रसंग में बाधा बनने के चलते ही तीनों ने मिल कर रोहित साहू को जान से मारने की योजना बनाई थी जिसके लिए अमित साहू ने अपने साथ काम करने वाले हीरा लाल बर्मन निवासी मेहर को रुपए का लालच देकर अपने साथ रोहित साहू को मोटरसाइकिल में बैठा कर रीवा बीहर नदी अजगरा बाईपास पुल के पास लाया और झाड़ियों के पीछे ले जाकर हत्या कर शव को छिपा दिया था।

तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार: SP

इस हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Tags:    

Similar News