MP News: हैवानियत से कांप उठा रीवा जिला, 65 वर्षीय महिला से गैंगरेप और किशोरी से

MP News Today: कोतवाली पुलिस ने दोनों मामले में मामला पंजीबद्ध कर एक प्रकरण में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तो दूसरे मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है।

Update: 2022-10-27 11:23 GMT

महिला के साथ गैंगरेप: (image social media)

MP News Today: एमपी के रीवा सम्भाग के सीधी जिले में हैवानो ने मानवता को शर्मशार करने वाली वारदात को अंजाम दिए हैं। एक 65 वर्षीय वृद्ध महिला को जबरदस्ती शराब पिलाकर गैंगरेप किए। महिला चीखती चिल्लाती रही और वह बेहोश हो गई, फिर भी हैवान बालात्कार करते रहे। महिला को लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वारदात के दूसरे दिन महिला को होश आया। वहीं दूसरी तरफ एक किशोरी को हवस का शिकार बनाया गया। कोतवाली पुलिस ने दोनों मामले में मामला पंजीबद्ध कर एक प्रकरण में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तो दूसरे मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है।

कोतवाली पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी लाला उर्फ उदवा उर्फ अजय साकेत पिता प्रेमलाल साकेत 40 वर्ष निवासी मड़रिया वार्ड क्रमांक 21 एवं बब्बू केवट उर्फ उपनिहा पिता भैयालाल केवट उम्र 35 वर्ष निवासी उपनी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 893/22, धारा 376 (डी), 342 आईपीसी, 3 (1) (डब्ल्यू) (2) (आईआई) 3 (2) (व्ही) एससी/एसटी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर त्वरित विवेचना में लिया गया। सिटी कोतवाली अंतर्गत शहर के एक वार्ड निवासी 65 वर्षीय महिला को शराब की लत थी, दो युवक आए और शराब पिलाने का आश्वासन देकर घर से दूर एक कमरे में महिला को ले गए। अंदर जाने के बाद दरवाजा बंद कर लिया गया। तब महिला ने विरोध किया, कही कि दरवाजा खुला रहेगा तभी वह शराब पिएगी। किंतु आरोपी जोर जबरदस्ती करते हुए बंंद कमरे में महिला को शराब पिलाने लगे।

महिला के साथ बालात्कार किया, जब महिला चीखने-चिल्लाने लगी तो उसके साथ मारपीट की। वह बेहोश हो गई, बेहोशी की हालत में भी गैंगरेप करते रहे। जब महिला बहुत देर तक घर नहीं पहुंची तब उसकी तलाश शुरू की गई। जिसे बेहोशी की हालत में पाया गया। उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अगले दिन होश में आने पर महिला ने आपबीती बताई। जिसकी रिपोर्ट सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई।

आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीवद्ध करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। शहर में एक हफ्ते के अंदर दुष्कर्म के कई प्रकरण सामने आए हैं। जिसको देखते हुए सीधी पुलिस ने रात्रि गस्ती तेज कर दी है एवं शहर के प्रमुख स्थानों पर कड़ी नजर रखी जा रही है ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

किशोरी को दी गर्भपात की दवा

बालात्कार की दूसरी घटना भी सिटी कोतवाली अंतर्गत एक गांव में घटित हुई है। इस वारदात को अंजाम 14 वर्षीय पीडि़ता की भाभी के भाई ने दिया। बताया गया कि सिटी कोतवाली अंतर्गत रोजहा गांव निवासी पीड़िता की भाभी का भाई उसके घर आया हुआ था, पीडि़ता की मां और पिता रिश्तेदारी में गए हुए थे। पीड़िता रात करीब 11 बजे अपने कमरे में सो रही थी, इस दौरान आरोपी ने उसके साथ ज़बरदस्ती की। जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई, और वह आरोपी को फोन से इसकी जानकारी दी। जिसके बाद आरोपी ने दीपावली के दिन गर्भपात की दवा लाकर पीड़िता को दी, जिससे उसके पेट में दर्द व रक्तस्त्राव शुरू हो गया। दर्द जब बर्दाश्त से ज्यादा हुआ तो वह अपनी मां को आपबीती बताई, जिसे लाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीडि़ता के बयान के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News