Madhya Pradesh: होमवर्क ना करने के चलते शिक्षिका ने की छात्र की पिटाई, मां ने थाने में कराई शिकायत दर्ज

Madhya Pradesh: रीवा के आनंद मार्ग विद्यालय में अध्ययनरत कक्षा तीसरी की छात्र को शिक्षिका द्वारा बेरहमी से पिटाई की गई। इसके बाद छात्र के परिजनों से थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Update: 2022-10-19 13:28 GMT

छात्र।

Madhya Pradesh: रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित आनंद मार्ग विद्यालय में अध्ययनरत कक्षा तीसरी की छात्र सुयश पांडे के साथ शिक्षिका द्वारा पिटाई किए जाने का मामला प्रकाश में आया। इसके बाद छात्र के परिजनों से थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले पर अब पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है।

होमवर्क ना करने के चलते शिक्षिका ने की छात्र की पिटाई

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मंगलवार को जब छात्र विद्यालय पहुंचा तो होमवर्क ना करने के चलते शिक्षिका ने उसकी बेदम पिटाई की और पिटाई करते हुए छात्र को लहूलुहान कर दिया, जिससे छात्र सुरेश पांडे के शरीर में काफी चोट के निशान भी आए है। दरअसल आनंद मार्ग विद्यालय में अध्ययनरत कक्षा तीसरी का छात्र सुयश पांडे कुछ दिनों के लिए अपने परिवार जनों के साथ घूमने गया था, जिसकी वजह से उसने विद्यालय से अवकाश लिया था तथा अवकाश खत्म करने के बाद जब वह सोमवार को विद्यालय पहुंचा तो उसकी एक शिक्षिका विद्यालय में नहीं थी और अगले दिन जब मंगलवार को वह छात्र विद्यालय पहुंचा तो शिक्षिका ने होमवर्क के बारे में उससे बातचीत की तब छात्र ने होमवर्क की जानकारी ना होने की बात कही, तो शिक्षिका के द्वारा छात्र की पिटाई कर दी गई।

बच्चे की मां ने शिक्षिका के खिलाफ कोतवाली थाने में की शिकायत

बताया जा रहा है कि आनंद मार्ग विद्यालय में लक्ष्मी नाम की शिक्षिका ने छात्र के साथ मारपीट करते हुए उसे लहूलुहान किया था, जिसके बाद छात्र जब घर पहुंचा तो परिजनों ने चोट के कारण पूछे तब बच्चे नहीं पूरी घटना कह दी, जिस पर बच्चे की मां शिकायत लेकर विद्यालय पहुंचे। मगर विद्यालय में उसकी शिकायत सुनने के बजाय शिक्षकों द्वारा उसके साथ भी डांट फटकार कर दी गई, जिससे परेशान होकर सिटी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई। वहीं, पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News